बीजेपी को तेजस्वी का जवाब, कहा..अभद्र मानसिकता के लोगों से क्या अपेक्षा की जा सकती है

बीजेपी को तेजस्वी का जवाब, कहा..अभद्र मानसिकता के लोगों से क्या अपेक्षा की जा सकती है

PATNA: बिहार में कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर राजनीति तेज हो गयी है। नेता प्रतिपक्ष द्वारा अब तक वैक्सीन नहीं लगाए जाने पर बीजेपी हमलावर है। बीजेपी प्रवक्ता राम सागर सिंह ने भी तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा था कि तेजस्वी यादव को शायद इस बात की आशंका है कि वैक्सीन लेने के बाद यौन क्षमता पर असर पड़ता है। बीजेपी के इस बयान पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जवाब दिया। तेजस्वी यादव ने कहा कि जिसकी जैसी मानसिकता होती है वैसी भाषा का प्रयोग करते है। अभद्र मानसिकता के लोगों से क्या अपेक्षा की जा सकती है। उनकी अभद्र भाषा को हम आशीर्वाद के रूप में लेते हैं।



नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि उनका लास्ट केटेगरी है वे 18 प्लस में आते हैं। तेजस्वी ने कहा कि आरजेडी सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है। 5 जुलाई को पार्टी का स्थापना दिवस है। कोरोना गाइडलाइन के अनुसार बड़े पैमाने पर कोई कार्यक्रम नहीं मना सकते। इसलिए बैठक में पार्टी ने यह फैसला लिया है कि 5 जुलाई को स्थापना दिवस समारोह वर्चुअली तरिके से मनाया जाएगा। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद इस कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे और लोगों के साथ संवाद भी करेंगे। 


आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बताया कि अब कोरोना की थर्ड वेव भी आने वाली है जिसे लेकर हम सबकों तैयार रहना होगा। उन्होंने कहा कि एनएमसीएच और पीएमसीएच में ब्लैक फंगस का एक भी ऑपरेशन नहीं किया जा रहा है। वही ब्लैक फंगस की दवा की भी कमी है। उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन में तालमेल का अभाव है। वही नीतीश कुमार दूसरे पार्टी के लोगों को अपनी पार्टी में ला रहे हैं। 


गौरतलब है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीतों दिनों अपने बयान में कहा था कि जब तक 70 प्रतिशत आबादी का वैक्सीनेशन नहीं हो जाता। तब तक वे टीका नहीं लगवाएंगे। तेजस्वी के इसी बयान के बाद सत्ताधारी दल के नेता लगातार हमलावर हैं। अब तक कोरोना का टीका नहीं लगवाने को लेकर उन्हें घेर रहे हैं। 


BJP के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. राम सागर सिंह ने कहा कि  तेजस्वी यादव को शायद इस बात की आशंका है कि वैक्सीन लेने के बाद यौन क्षमता पर असर पड़ता है। उन्हें देश-विदेश के वैज्ञानिकों पर भरोसा करना चाहिए। शोध में साबित हो चुका है कि वैक्सीन का कोई साइड इफेक्ट नहीं है। "नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जी, कहीं आप भी अफवाहों का शिकार होकर तो टीका नहीं लगवा रहे हैं। आप भारत ही नहीं विश्व के वैज्ञानिकों पर विश्वास कीजिए। टीका लगाने से यौन क्षमता पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। 


आरजेडी नेता तेजस्वी यादव से राम सागर सिंह ने यह अपील की है कि उन्हें पहले खुद वैक्सीन लेनी चाहिए और कार्यकर्ताओं को भी इसके लिए प्रेरित करनी चाहिए। क्यों की वैक्सीनेशन के जरिए ही हम कोरोना महामारी पर जीत हासिल कर सकते हैं।