BJP के लगातार तंज पर RJD का हमला, बोले आलोक मेहता..विपक्षी एकता की बैठक से घबराकर अनाप-शनाप बोल रहे भाजपा नेता

BJP के लगातार तंज पर RJD का हमला, बोले आलोक मेहता..विपक्षी एकता की बैठक से घबराकर अनाप-शनाप बोल रहे भाजपा नेता

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में 23 जून को विपक्षी दलों की पहले चरण की बैठक संपन्न हो गयी। अब दूसरे चरण की अगली बैठक शिमला में होने जा रही है। विपक्षी दलों के गठबंधन का नाम भी रख लिया गया है। जिसका ऐलान शिमला में होने वाली अगली बैठक में की जाएगी। मिली जानकारी के अनुसार विपक्षी दलों के गठबंधन का नाम PDA यानी पेट्रियोटिक डेमोक्रेटिक एलायंस (देशभक्त लोकतांत्रिक गठबंधन) रखा गया है। PDA का ऐलान शिमला की बैठक में होगा। इसी दिन इसकी आधिकारिक घोषणा की जाएगी। 23 जून की पटना में हुई बैठक के बाद बीजेपी लगातार तंज कस रही है। विपक्षी एकता की मुहिम को बीजेपी सफल बता रही है। 


बीजेपी के इस तंज का जवाब राजद नेता व मंत्री आलोक मेहता ने दी है। कहा है कि विपक्षी एकता की बैठक से BJP में घबराहट है। इसलिए अनाप शनाप बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहाकि किस एंगल से यह बैठक बीजेपी को सफल नहीं दिख रही है। जो कुछ भी हो रहा है डेमोक्रेटिक प्रोसेस में हो रहा है। जो देश के प्रजातंत्र के लिए अच्छी बात है।


वही BJP लगातार यह सवाल खड़ी कर रही है कि विपक्षी एकता की बैठक में बाराती तो आए लेकिन दूल्हे का कही कोई अता-पता नहीं है मीडिया के इस सवाल का जवाब देते हुए मंत्री आलोक मेहता ने कहा कि सारी पॉलिसी अभी ही बता दें क्या? फिर उसका क्या मतलब निकलेगा जो प्रोसेस में है। सब कुछ ट्रांसपेरेंट है। वही गृह मंत्री के फोटो सेशन वाले बयान पर आलोक मेहता ने कहा कि अमित शाह का जवाब हमारे पास नहीं है। विपक्ष अपने रास्ते पर काम कर रहा है।