BJP के बड़े नेताओं के साथ तार किशोर प्रसाद पहुंचे मुख्यमंत्री आवास, सरकार गठन को लेकर अंतिम मंथन

BJP के बड़े नेताओं के साथ तार किशोर प्रसाद पहुंचे मुख्यमंत्री आवास, सरकार गठन को लेकर अंतिम मंथन

PATNA : बिहार में एनडीए सरकार के गठन को लेकर रात के वक्त भी सियासी हलचल जारी है. बीजेपी विधानमंडल दल के नेता तार किशोर प्रसाद मुख्यमंत्री आवास पहुंचे हैं. तार किशोर प्रसाद इसके पहले आज दोपहर भी मुख्यमंत्री आवास पहुंचे थे लेकिन उस वक्त वह बीजेपी विधायक की हैसियत से एनडीए विधानमंडल दल की बैठक में शामिल हुए थे लेकिन अब जब वह विधान मंडल दल के नेता के तौर पर मुख्यमंत्री आवास पहुंचे हैं. उनके साथ बीजेपी के तमाम बड़े नेता भी मौजूद हैं.




तार किशोर प्रसाद के साथ बीजेपी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव चुनाव, प्रभारी देवेंद्र फडणवीस और प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल के साथ-साथ संगठन महामंत्री नागेंद्र जी भी सीएम आवास पहुंचे हैं. इन सभी नेताओं के सीएम आवास पहुंचने के बाद यह माना जा रहा है कि सरकार गठन के स्वरूप मंत्रिमंडल और उसके नामों की चर्चा नीतीश कुमार के साथ बीजेपी कर रही है.


इसके  पहले तार किशोर प्रसाद ने देवेंद्र फडणवीस से अकेले में मुलाकात की है. विधानमंडल दल का नेता चुने जाने के बाद लगातार तार किशोर प्रसाद को बधाइयों का तांता लगा हुआ है. उन्होंने खुद इस बात की संभावना जताई है कि बिहार में दो डिप्टी सीएम हो सकते हैं. एक डिप्टी सीएम किसी महिला वर्ग से हो सकती हैं. यह तार किशोर प्रसाद ने संभावना जताई है. हालांकि उन्होंने खुद अब तक यह नहीं कहा है कि पार्टी उन्हें डिप्टी सीएम बनाने जा रही है. तार किशोर प्रसाद ने कहा है कि उनके जैसे पार्टी के मामूली नेता को अगर नेतृत्व कोई जिम्मेदारी देता है तो वह उस पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे.