अरुणाचल की बात अरुणाचल में करिये...संजय जायसवाल बोले- बिहार में NDA अच्छा काम कर रही

अरुणाचल की बात अरुणाचल में करिये...संजय जायसवाल बोले- बिहार में NDA अच्छा काम कर रही

PATNA : अरुणाचल प्रदेश में जनता दल यूनाइटेड के विधायकों ने जिस तरह पाला बदलकर बीजेपी का दामन थाम लिया, उसके बाद जेडीयू बीजेपी पर दोस्ती में दगा बाजी का आरोप लगा रही है. लेकिन बीजेपी इस पर ज्यादा बोलने की बजाय मामले को रफा-दफा करने के मूड में है. 


बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल में अरुणाचल के घटनाक्रम को लेकर दो टूक बयान दिया है. संजय जायसवाल ने कहा है कि बिहार में एनडीए अच्छा काम कर रही है. गठबंधन में शामिल जनता दल यूनाइटेड भारतीय जनता पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा और वीआईपी का तालमेल बढ़िया है और यह सरकार बेहतर तरीके से काम कर रही है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष से जब अरुणाचल के घटनाक्रम और जेडीयू के स्टैंड को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अरुणाचल की बात अरुणाचल में जाकर करिए, यहां सब कुछ ठीक है. मीडिया के सवालों का इतना जवाब देकर डॉक्टर संजय जयसवाल चलते बने.


भारतीय जनता पार्टी की ओर से भले ही ऐसे जवाब मिल रहे हैं लेकिन जनता दल यूनाइटेड के खेमे में इस बात को लेकर नाराजगी है कि बीजेपी ने 6 विधायकों को अपनी पार्टीमें शामिल कर सही नहीं किया है. जेडीयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी ने बीजेपी की दोस्ती पर सवाल खड़े कर दिए हैं. त्यागी ने कहा है कि बीजेपी ने जिस तरह अरुणाचल में काम किया है वह दोस्ती की नीयत पर सवाल खड़ा करता है.


फर्स्ट बिहार से बातचीत में केसी त्यागी ने कहा है कि अरुणाचल प्रदेश में बीजेपी सत्ताधारी दल है और जनता दल यूनाइटेड वहां मुख्य विपक्षी दल की भूमिका में ऐसे में बीजेपी के लिए इससे कंफर्ट स्थिति नहीं हो सकती. बावजूद इसके बीजेपी ने किन परिस्थितियों में जेडीयू के विधायकों को अपने दल में शामिल कराया. यह सवाल खड़ा करता है त्यागी ने कहा है कि दोस्ती में ऐसी बातें नहीं होती खासतौर पर ऐसे दौर में जब एनडीए के अंदर जनता दल यूनाइटेड बीजेपी की सबसे मजबूत और भरोसेमंद सहयोगी पार्टी है.