बिजली विभाग के कर्मी पर रेप का आरोप, पीड़िता को धमकाते हुए कहा-ज्यादा इधर उधर करोगी तो भेज देंगे दो लाख का बिजली बिल

बिजली विभाग के कर्मी पर रेप का आरोप, पीड़िता को धमकाते हुए कहा-ज्यादा इधर उधर करोगी तो भेज देंगे दो लाख का बिजली बिल

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में एक 10वीं की छात्रा के साथ बिजली ऑफिस में काम करने वाले शख्स ने दुष्कर्म किया है। जब पीड़िता न्याय की गुहार लगाने थाने और अधिकारियों का चक्कर लगा रही है तब उसे लगातार धमकी दी जा रही है कि ज्यादा इधर उधर करोगी तो घर बिजली बिल दो लाख रुपये भेज देंगे। पीड़िता मानसिक रूप से परेशान है और पुलिस से न्याय मांग रही है।


मुजफ्फरपुर में अपहरण कर दसवी की छात्रा से दुष्कर्म करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। छात्रा से शादीशुदा युवक ने अपहरण कर जबरन रेप किया। इसके बाद उसे धमकी दिया और डरा धमकाकर उसे छोड़ा। उसका कहना है कि यदि उसे न्याय नहीं मिली तो वो जान दे देगी। उधर उसके साथ गंदा काम करने वाला शख्स उसे अधिक बिजली बिल घर पर भेज देने की धमकी अलग से दे रहा है। पीड़िता ने आईजी से भी मदद की गुहार लगायी है।


मामला मोतीपुर इलाके का है। घटना के बाद से पीड़िता एफआईआर दर्ज कराने के लिए मोतीपुर से महिला थाने तक का चक्कर काट ली। लेकिन, एफआईआर दर्ज नहीं हो सका। जिसके बाद छात्रा न्याय की गुहार लगाते हुए आईजी कार्यालय में ज्ञापन सौंपी है। इसमें उसने बताया कि वह मोतीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। 10 वीं कक्षा में पढती है। 


पीड़िता ने बताया कि शाम में बाजार जाने के क्रम में मोतीपुर इलाके के शख्स ने जबरन स्कोर्पियो में बैठा लिया। इसके बाद अनजान जगह पर ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वह रोती रही चिल्लाती रही लेकिन उसने एक सुनी। आरोपी बिजली विभाग का कर्मी है जो अब धमकी दे रहा है कि ज्यादा दिमाग लगाओंगी तब घर पर दो लाख रुपये का बिजली बिल भेजवा देंगे।