बिहार: युवती की गला दबाकर बेरहमी से हत्या, मर्डर के बाद बदमाशों ने तेजाब से जलाया चेहरा

बिहार: युवती की गला दबाकर बेरहमी से हत्या, मर्डर के बाद बदमाशों ने तेजाब से जलाया चेहरा

NALANDA: दिल को दहला देने वाली घटना नालंदा से सामने आई है, जहां बदमाशों ने एक युवती की बेरहमी से हत्या कर दी। अपराधियों ने पहले तो युवती का उसके दुपट्टे से गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया और बाद में पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे को तेजाब से बुरी तरह से जला दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। घटना बेन थाना क्षेत्र की है।


फिलहाल मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी है। बताया जा रहा है कि सोमवार को जब ग्रामीण खेत में काम कर रहे थे तभी उन्होंने अकौना गांव के पंचकुरवा खंधा स्थित पैमार नदी के पास युवती का शव देखा। शव मिलने की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों द्वारा जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले के छानबीन में जुट गई है।


युवती के शव के पास से तेजाब की बोतल बरामद की गई है। संभावना जताई जा रही है कि बदमाशों ने युवती की पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे को तेजाब से जला दिया है। पुलिस प्रथम दृष्टाया इसे ऑनर किलिंग का मामला मान रही है। चेहरा जलने के कारण की फिलहाल युवती की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने जल्द ही युवती की पहचान कर लेने की बात कही है। युवती का शव मिलने के बाद गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म है।