बिहार उपचुनाव में JDU उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित कराने के लिए RLJP ने झोंकी पूरी ताकत: श्रवण अग्रवाल

बिहार उपचुनाव में JDU उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित कराने के लिए RLJP ने झोंकी पूरी ताकत: श्रवण अग्रवाल

PATNA: बिहार में दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सरगर्मी तेज है। इन दोनों सीटों पर जेडीयू प्रत्याशी की जीत दिलाने को लेकर रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के निर्देश पर दो सांसद प्रिंस राज और चन्दन सिंह के नेतृत्व में दोनों विधानसभा क्षेत्रों के लिए 9 सदस्यीय टीम प्रचार प्रसार कर रही हैं। इस बात की जानकारी रालोजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने दी।


श्रवण अग्रवाल ने बताया कि टीम का गठनकर दोनों विधानसभा क्षेत्रों में भेज दिया गया है और कहा कि इन दोनों सीटों पर एनडीए प्रत्यासियों की जीत दिलाना रालोजपा की पहली प्राथमिकता है। कुशेश्वर स्थान विधान सभा और तारापुर विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कार्यकाल में देश और राज्य की जनता को काफी कुछ दिया है।


बिहार के विकास पुरुष के नाम से जाने जानने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के विकास के लिए कटिबद्ध है जो लगातार अपने 16 वर्षो के कार्यकाल में बिहार को एक नई ऊंचाई तक पहुचाने में अहम भूमिका निभाई है और अब भी बिहार को देश के सभी राज्यो से सर्वश्रेष्ठ बनाने में लगे है।


रालोजपा द्वारा गठित टीम विकास कार्यों की प्रधान मंत्री  नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा विकास कार्यों की जानकारी घर घर पहुंचा रहे है और मतदाताओं से एन डी ए  प्रत्यासियों के पक्ष में अपना मतदान करने की अपील कर रहे हैं। इसके साथ ही प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने बताया कि खगड़िया सांसद महबूब अली कैसर 22 तारीख से कुशेश्वर स्थान विधानसभा क्षेत्र में जेडीयू प्रत्याशी के समर्थन प्रचार प्रसार करेंगे।


राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने बताया कि रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के निर्देश पर पार्टी के दलित सेना को भी अहम जिम्मेवारी का निर्वाह कर रही हैं।दलित सेना के प्रदेश अध्यक्ष अम्बिका प्रसाद बिनु के नेतृत्व में दलित सेना की टीम विगत एक सप्ताह से तारापुर विधानसभा क्षेत्र में घर घर जाकर जेडीयू के उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रही हैं।


पार्टी के प्रधान महासचिव केशव सिंह और प्रदेश वरीय उपाध्यक्ष मेहताब आलम अपनी टीम के साथ पूरी मुस्तैदी से जेडीयू उम्मीदवार को जीत दिलाने में लगे है। इनके साथ सदानंद पासवान प्रदेश अध्यक्ष अधिवक्ता प्रकोष्ठ एवं रामजी सिंह अध्यक्ष लेवर प्रकोष्ठ, गया जिलाध्यक्ष तपेस्वर यादव और रालोजपा के प्रदेश महासचिव को तारापुर विधानसभा में  रहकर जदयू उम्मीदवार के लिए प्रचार कर रहे हैं। 


वही कुशेस्वर स्थान विधानसभा क्षेत्र में  घनश्याम कुमार दाहा(दलित सेना के प्रधान महासचिव)के नेतृत्व में छात्र रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आकाश यादव अति पिछड़ा के प्रदेश अध्यक्ष के पारस नाथ गुप्ता के साथ लगातार चुनाव प्रचार में ताकत झोंक रहे है। 


श्रवण अग्रवाल ने बताया कि तारापुर  विधानसभा क्षेत्र के लिए गठित टीम में राजू पासवान,राम रतन पासवान,बच्चा पासवान, मुरारी पासवान,तपेस्वर पासवान,नरेश पासवान,शक्ति पासवान,शंकर पासवान,मनीष पासवान,रंजीत पासवान,दासों पासवान,अशोक पासवान,मदुसूदन पासवान,अमर पासवान जनसम्पर्क अभियान चला रहे हैं ।


वही,कुशेश्वर स्थान विधानसभा के टीम में विजय पासवान,अवधेश पासवान,दिनेशराज पासवान,कुंदन पासवान,घनश्याम कुमार दाहा,प्रयाग पासवान,विश्वनाथ पासवान,बालकिशुन पासवान,गौरीशंकर पासवान रालोजपा की तरफ से एनडीए की जीत सुनिश्चित करने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं। 


श्रवण अग्रवाल ने बताया कि परवेज आलम एवं श्रवण चौधरी अपनी टीम के साथ रवाना हो चुके है। पार्टी के प्रवक्ता श्रवण कुमार ने विस उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशियों की रिकॉर्ड बहुमत से जीत का दावा किया।