बिहार : तेज रफ़्तार का कहर,अनियंत्रित ट्रक ने छह को कुचला, चार की मौत

बिहार : तेज रफ़्तार का कहर,अनियंत्रित ट्रक ने छह को कुचला, चार की मौत

PURNIYA : बिहार के पूर्णिया में दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां पर एक सनकी ट्रक ड्राइवर ने कई लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।  जबकि कई घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना रौटा थाना के सीताबाड़ी इलाके का बताया जा रहा है। हालांकि, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी ड्राइवर को ट्रक के साथ पकड़ लिया है।


वहीं, सनकी ट्रक ड्राइवर ने अलग-अलग जगहों पर एक-एक कर 6 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दो लोगों की हालत गंभीर है। दोनों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। ट्रक ड्राइवर ने ऐसा क्यों किया, इस बात की जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। इस घटना में मृतकों की पहचान बेलका मैदान टोला निवासी मोहम्मद सरबुल आलम , मोनी टोला निवासी मो हाफिज सब्बीर , हरिया रौटा निवासी हाफिज रूवेद और रोटा पंचायत निवासी दीपक कुमार के रूप में की गई है।


वहीं, घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक ड्राइवर की पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। इससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे भी इलाज के लिए पूर्णिया भेज दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। घटना के बाद से लोगों में काफी आक्रोश है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया। ट्रक के साथ ड्राइवर को अमौर इलाके से पकड़ा गया है।


इसके साथ ही इस मामले की पुष्टि करते हुए रोटा थानाध्यक्ष जितेंद्र राणा ने बताया कि सनकी ड्राइवर के द्वारा चार लोगों को अलग अलग जगहों पर कुचल दिया गया । जिसमें सभी 4 लोगों की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच पड़ताल बायसी एसडीपीओ आदित्य कुमार कर रहे हैं। सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पुर्णिया मेडिकल कॉलेज लाया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार करने के साथ ट्रक को भी जब्त कर लिया गया है। ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है। 


इधर, इस संदर्भ में एसडीपीओ आदित्य कुमार ने बताया कि एक जगह सड़क दुर्घटना को अंजाम देने के बाद भागने के क्रम में ट्रक ड्राइवर ने कई लोगों को कुचल दिया है ।  उन्होंने बताया कि उग्र लोगों को शांत करा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए पुर्णिया मेडिकल कॉलेज भेजा गया । चार लोगों को कुचल कर भाग रहे ट्रक ड्राइवर को पकड़ने के लिए स्थानीय पुलिस एवं ग्रामीणों को काफी मशक्कत करनी पड़ी । फिलहाल चारों शवों का राजकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया है ।