बिहार : तेज रफ़्तार ट्रक ने महिला टीचर को रौंदा, मौके पर गई जान; आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

बिहार : तेज रफ़्तार ट्रक ने महिला टीचर को रौंदा, मौके पर गई जान; आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

BEGUSARAI : बिहार में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य में आए दिन कहीं न कहीं सड़क दुर्घटना में लोगों की जान जा रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बेगूसराय से निकल कर सामने आ रहा है। जहां सड़क हादसे में एक महिला टीचर की मौत हो गई। यह मामला खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के मेघौल के पास एसएच 55 पर हुआ है। इस हादसे के बाद से लोगों में आक्रोश कायम हो गया और लोगों ने सड़क जाम कर दिया है। 



मिली जानकारी के अनुसार, खोदावंदपुर प्रखंड क्षेत्र के मेंघौल स्थित एलएसडी नामक निजी विद्यालय में बच्चो को पढ़ाकर वापस लौट रही शिक्षिका को मेंघौल चौक के समीप अज्ञात ट्रक ने ठोकर मार दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। मृतिका की पहचान चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र गोपालपुर निवासी रणवीर यादव का 40 वर्षीय पत्नी कंचन कुमारी के रूप में किया गया है। 


वहीं, इस  घटना से आक्रोशित लोगों ने मुयावजे की मांग को लेकर बेगूसराय - रोसड़ा एसएच 55 को जाम कर दिया। लोगों का कहना है कि जबतक शिक्षिका के परिजनों को सरकारी मुयावजा देने का एलान नहीं किया जाता है तबतक हमलोग सड़क पर इसी तरह अड़े रहेंगे। जबकि, इस घटना की सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम द्वारा लोगों को समझाया जा रहा है। 



इधर, इस घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि मृतिका टीईटी उतीर्ण थी तथा मेंघौल स्थित निजी विद्यालय में शिक्षण का काम करती थी। वह रोज की भांति विद्यालय में बच्चो को पढ़ाकर अपनी साइकिल से घर वापस लौट रही थी तभी मेंघौल स्कूल चौक के समीप एसएच 55 पर रोसड़ा की ओर से आ रही एक ट्रक ने उसे कुचल दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गय । घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा।