बिहार : टैंकर पलटने से मचा हड़कंप, लगातार हो रहा तेल का रिसाव, अलर्ट पर पुलिस

बिहार : टैंकर पलटने से मचा हड़कंप, लगातार हो रहा तेल का रिसाव, अलर्ट पर पुलिस

MUZAFFARPUR : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से बड़ी खबर आ रही है। जहां एक तेल का टैंकर पलटने से हड़कंप मच गया है। दरअसल, टैंकर से लगातार तेल का रिसाव हो रहा है, जिससे आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया है। यह  घटना सदर थाना क्षेत्र के खबड़ा मंदिर के पास का बताया जा रहा है। जहां देर रात करीब 1 बजे समस्तीपुर से मुजफ्फरपुर की तरफ आ रही है। तेल से भरा टैंकर ख़बड़ा मंदिर की रेलिंग तोड़ते हुए गिर गई, जिससे लगातार तेल का रिसाव हो रहा है। 


दरसअल, घटना की सूचना पर मौके पर अग्निशामन की गाड़ी को भी बुला लिया गया है। क्रेन की मदद से टेंकर को उठाने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से आसपास के लोगों को अलर्ट कर दिया है। साथ ही एनएच (NH 28) के एक लेन को फिलहाल बंद कर दिया गया है।



वहीं, सदर थाना के SI रंजीत कुमार ने बताया कि घटना देर रात की है, इसमें ड्राइवर जख़्मी है, उसका इलाज चल रहा है। वहीं अग्निश्मन विभाग के कर्मचारी प्रवीण कुमार ने बताया कि अग्निश्मन विभाग को सुबह 5 बजे सूचना मिली, जिसके बाद हमलोग यहां अग्निश्मन की गाड़ी लेकर पहुंचे हैं। इसके आगे सदर थाना के SI रंजीत कुमार ने बताया कि घटना देर रात की है, इसमें ड्राइवर जख़्मी है, उसका इलाज चल रहा है। 



इसके साथ ही अग्निश्मन विभाग के कर्मचारी प्रवीण कुमार ने बताया कि अग्निश्मन विभाग को सुबह 5 बजे सूचना मिली, जिसके बाद हमलोग यहाँ अग्निश्मन की गाड़ी लेकर पहुंचे हैं. फिलहाल स्थित सामान्य है, पुलिस और अग्निश्मन की टीम मौके पर मौजूद है।