बिहार : साथियों संग शराब पार्टी कर रहा था मुखिया, पुलिस ने रंगेहाथ दबोचा, अस्पताल में मचाया हंगामा

बिहार : साथियों संग शराब पार्टी कर रहा था मुखिया, पुलिस ने रंगेहाथ दबोचा, अस्पताल में मचाया हंगामा

KHAGARIA : खबर खगड़िया से है, जहां एक मुखिया को शराब पार्टी करना काफी महंगा पड़ गया। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी मुखिया अरुण कुमार साह को ग्राम कचहरी के सचिव और दो अन्य समर्थक के साथ शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार सभी लोगों को पुलिस जांच के लिए अस्पताल लेकर गई जहां सभी के शराब पीने की पुष्टि हुई है। पकड़े जाने के बाद आरोपी मुखिया ने अस्पताल में जमकर हंगामा मचाया और सहयोगियों के साथ भागने की कोशिश की।


जानकारी के मुताबिक पकरैल पंचायत का मुखिया अरुण कुमार साह अपने ही ग्राम कचहरी के सचिव आमोद कुमार समेत दो अन्य लोगों के साथ गुरुवार की देर शाम शराब पार्टी कर रहा था। जिसकी सूचना किसी ने पुलिस को दे दी। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी को नशे की हालत में धर दबोचा।


बताया जा रहा है कि महेशखूंट थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि लेवा गांव में पकरैल पंचायत के वर्तमान मुखिया सह बेलदौर के गांधी चौक निवासी अरुण कुमार साव, पकरैल ग्राम कचहरी के सचिव अमोद कुमार, लेवा गांव निवासी टुनटुन शर्मा और मंटू साव शराब पार्टी कर रहे हैं। देर रात छापेमारी कर गिरफ्तार करने के बाद पुलिस सभी को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाई। 


इसके बाद मुखिया अपने सहयोगियों के साथ भागने लगा लेकिन पुलिस ने सभी को पकड़ लिया। जांच के लिए लाए गए मुखिया अरुण कुमार साह और उनके सहयोगियों ने सदर अस्पताल में जमकर हंगामा किया। शराब की नशे में धुत मुखिया पुलिस पर ही शराब बेचने का आरोप लगा रहा था।