बिहार : प्रेमी ने खा लिया जहर, तड़पता छोड़ मौके से फरार हो गई प्रेमिका, दोनों ने साथ मरने की खाई थी कसम

बिहार :  प्रेमी ने खा लिया जहर, तड़पता छोड़ मौके से फरार हो गई प्रेमिका, दोनों ने साथ मरने की खाई थी कसम

MUNGER : मुंगेर में प्रेम प्रसंग का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक युवक और युवती लंबे समय से एक-दूसरे से प्रेम करते थे लेकिन परिजनों को उनका रिश्ता मंजूर नहीं था। इस बात से आहत प्रेमी-प्रेमिका ने खुदकुशी करने की योजना बना डाली। दोनों आत्महत्या करने के लिए गांव के बाहर एक जगह मिले। इस दौरान लड़के ने जहर खा लिया लेकिन लड़की जहर खाने की हिम्मत नहीं जुटा सकी और प्रेमी को गंभीर हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गई।


बताया जा रहा है कि मुंगेर के नया रामनगर थाना क्षेत्र के मुस्तफाचक गांव निवासी प्रभुदास का बेटा सोनू कुमार अपने ननिहाल गालिमपुर लोहची हमेशा आता-जाता रहता था। इसी दौरान गालिमपुर की एक शादीसुदा महिला से उसे प्रेम हो गया। जब इके बारे में महिला के पति को जानकारी मिली तो उसने पत्नी को उसके मायके लखीसराय के अभयपुर राजपुर गांव भेज दिया।


इधर सोनू काम के सिलसिले में लुधियाना चला गया। पिछले दिनों प्रेमिका के बुलावे पर मुंगेर वापस लौट आया था और प्रेमिका से मिलने के लिए रविवार को उसके घर अभयपुर पहुंच गया। महिला के परिजनों ने जब दोनों के इस संबंध को नकार दिया तो दोनों ने खुदकुशी करने का मन बना लिया। दोनों जहरीला पदार्थ लेकर आत्महत्या करने के लिए गांव के बहियार में चले गये। इसी दौरान सोनू ने तो जहर खा लिया लेकिन लड़की जहर खाने की हिम्मत नहीं जुटा सकी और प्रेमी को तड़पता छोड़कर मौके से भाग खड़ी हुई।


लखीसराय के अभयपुर थाना क्षेत्र के राजवाटी गांव के बहियार से लड़के को गंभीर हालत में बरामद किया गया। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी सोनू के परिजनों को दी। आनन-फानन में परिजन लखीसराय पहुंचे और सोनू को इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने सोनू को खतरे से बाहर बताया है। इधर, प्यार में धोखा मिलने के बाद सोनू काफी आहत है।