बिहार : पानी भरे गड्ढे में नहाने गई पांच बच्चियां डूबीं, सगी बहन समेत 3 की हुई मौत

बिहार : पानी भरे गड्ढे में नहाने गई पांच बच्चियां डूबीं, सगी बहन समेत 3 की हुई मौत

MADHUBANI : बिहार के मधुबनी में अचानक उस समय अफरा-तफरी का माहौल बन गया, जब पानी भरे गड्ढे में नहाने गईं पांच बच्चियां डूब गईं। इनमें से तीन की मौत हो गई,जबकि दो को बचा लिया गया। मरने वाली तीनों बच्चियां एक ही परिवार की थीं। उनमें से दो सगी बहने थीं। यह हादसा पंडौल थाना इलाके के भिट्टी सलेमपुर गांव में हुआ। तीन बच्चियों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। 


दरअसल, एक ही परिवार की पांच लड़कियां  ईंट भट्टा के लिए खोदे गए गड्ढे में नहाने के लिए गई थी। जहां इन बच्चियों को गड्ढे की गहराई का अंदाजा नहीं था, जिस कारण सभी डूब गईं। इस दौरान उन्होंने शोर मचाया। उनकी आवाज सुनकर टोले के लोग दौड़कर आए। ग्रामीणों ने तुरंत सभी को बाहर निकाला, उनमें से दो बच्चियां तो बच गईं, लेकिन तीन की मौत हो चुकी थी। गड्ढे से निकालने के बाद जिन दो बच्चियों की सांसें चल रही थीं, उन्हें आनन-फानन में मधुबनी मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया। जहां उपचार के बाद एक बच्ची को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, जबकि एक का उपचार चल रहा है।



इधर, इस घटना को लेकर परिजन ने बताया कि मृतकों में साबरीन परवीन 12 वर्ष, गुलअफशा परवीन 10 वर्ष दोनों के पिता फैयाज अहमद जो खर्रवा गांव रहिका थाने की निवासी हैं। वे दोनों अपने ननिहाल पंडौल थाना क्षेत्र के सलेमपुर आृई थीं। जबकि तीसरी बच्ची रिफत परवीन छह वर्ष, पिता मो.जिलानी सलेमपुर गांव की निवासी थी। वहीं, इलाजरत बच्ची खुशी परवीन मो. आलम की बेटी है तथा 12 वर्षीय खुशबू सलेमपुर निवासी सदरूजमा की बेटी है।