बिहार: नदी में डूबने से तीन लड़कियों की दर्दनाक मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

बिहार: नदी में डूबने से तीन लड़कियों की दर्दनाक मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

GAYA: बड़ी खबर गया से आ रही है, जहां नदी में स्नान करने के दौरान तीन लड़कियां डूब गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया। लोगों की भारी भीड़ नदी के पास जमा हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से एक शव को नदी से बरामद कर लिया है जबकि दो शवों की तलाश जारी है। घटना डोभी थाना क्षेत्र के पीड़ासीन गांव की है।


मृतकों की पहचान पीड़ासीन गांव निवासी 8 वर्षीय नंदिनी कुमारी, 16 वर्षीय सोनम कुमारी और 7 वर्षीय रीमा कुमारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि तीनों लड़कियां कुछ महिलाओं के साथ कर्मा व्रत को लेकर एक दिन पहले नदी को गई थीं। नहाने के दौरान देखते ही देखते तीनों गहरे पानी में चली गई और डूबने से उनकी मौत हो गई। इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई।


उधर, घटना की जानकारी मिलते ही डोभी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची है और गोताखोरों की मदद से लापता दोनों बच्चियों को नदी में तलाश कर रही है। देर शाम तक बच्चियों का पता नहीं चल सका। घटना के बाद मृतक बच्चियों के परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने बरामद एक बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।