बिहार : मॉर्निंग वॉक के समय तेज रफ़्तार गाड़ी ने मारी टक्कर, रिटायर्ड फौजी की मौत

बिहार : मॉर्निंग वॉक के समय तेज रफ़्तार गाड़ी ने मारी टक्कर, रिटायर्ड फौजी की मौत

ARWAL : बिहार में सड़क हादसों के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजह से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला अरवल से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक सेवानिवृत्त फौजी की मौत हो गयी है। ये  मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकले थे उसी समय तेज रफ़्तार गाड़ी ने टक्कर मार दी, जिससे इनकी मौत हो गयी। 


मिली जानकारी के अनुसार, जहानाबाद-अरवल मुख्य मार्ग पर बाजितपुर मोड़ के निकट सड़क दुर्घटना में सेवानिवृत्त फौजी बृजनंदन सिंह की गुरुवार की सुबह दर्दनाक मौत हो गई। प्रतिदिन की तरह वे गुरुवार की सुबह भी घर से टहलने निकले थे। एनएच 110 पर टहलने के क्रम में तेज रफ्तार गाड़ी ने जोरदार ठोकर मारी। जिसके कारण घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। 


वहीं, इस हादसे के बाद अब तक शव नहीं उठाया गया है। इस हादसे की सूचना के बाद काफी संख्या में लोग घटनास्थल पर जुट गए हैं। पुलिस शव को कब्जे में लेने की कोशिश कर रही है। साथ ही मामले की छानबीन कर रही है। हालांकि, ग्रामीणों के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए पुलिस भी फिलहाल को कड़ा कदम उठाने से परहेज कर रही है।