बिहार : विधायक जी का सामान ट्रेन से हुआ गायब, कैपिटल एक्सप्रेस में हुआ वाकया

बिहार : विधायक जी का सामान ट्रेन से हुआ गायब, कैपिटल एक्सप्रेस में हुआ वाकया

PATNA : बिहार के एक विधायक जी का सामान ट्रेन में चोरी चला गया है. बलरामपुर से भाकपा माले की विधायक महबूब आलम कैपिटल एक्सप्रेस से सफर कर रहे थे. इसी दौरान उनका सामान चोरी हो गया. मामला थोड़ा पुराना है लेकिन अब यह बात सामने आ गई है. दरअसल विधायक महबूब आलम पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल से कैपिटल एक्सप्रेस पर सवार हुए थे और बारसोई स्टेशन उन्हें जाना था. लेकिन इसी सफर के दौरान उनका सामान ट्रेन से चोरी हो गया.


घटना बीते 10 जून की है. इस मामले को लेकर विधायक जी की तरफ से कंप्लेंट भी दर्ज कराई गई है. विधायक महबूब आलम के मुताबिक 10 जून को पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल से वह कैपिटल एक्सप्रेस में सवार हुए थे. बारसोई स्टेशन उन्हें जाना था. उनके साथ उनका बॉडीगार्ड भी मौजूद था. रात में खाना खाने के बाद वह अपने बर्थ पर लेट गए थे. बॉडीगार्ड भी अपने पथ पर आराम कर रहा था. मोकामा स्टेशन पर बॉडीगार्ड की आंख खुली तो देखा कि मेरा बैग जिस सीट पर नहीं था. अगल-बगल कि सीटों पर ट्रेन में काफी खोजबीन किया गया लेकिन बैग नहीं मिला. 


विधायक महबूब आलम के मुताबिक उनके बैग में बिहार विधानसभा स्थित एसबीआई के दो पासबुक, एसबीआई बैंक के चेक, आधार कार्ड, पैन कार्ड और स्कॉर्पियो गाड़ी का ऑनर बुक भी था. इसके अलावे मोबाइल फोन और बिहार विधानसभा का आईडी कार्ड के अलावे डेढ़ लाख रुपए की रकम भी थी.  विधायक ने जो कंप्लेंट दर्ज कराई है, उसमें बताया गया है कि उनके सामान के साथ से बिहार विधान सभा की तरफ से जारी किए गए कुपन और अन्य डॉक्यूमेंट भी गायब हो गए. विधायक ने बारसोई रेल थाने से मोकामा रेल थाने में मामला दर्ज कराया है.