बिहार में नीतीश सरकार को गिराएंगी ममता बनर्जी : तेजस्वी से मुलाकात के बाद बोलीं दीदी

बिहार में नीतीश सरकार को गिराएंगी ममता बनर्जी : तेजस्वी से मुलाकात के बाद बोलीं दीदी

KOLKATA : पश्चिम बंगाल चुनाव में राजद के बिना शर्त समर्थन से उत्साहित ममता बनर्जी ने एलान किया है कि वे बिहार की नीतीश सरकार को टिकने नहीं देंगी. ममता बनर्जी ने कहा है कि पश्चिम बंगाल चुनाव के बाद बिहार की नीतीश सरकार भी गिर जायेगी. वे खुद इसकी कमान संभालेंगी.


दरअसल कोलकाता में आज तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी से मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद मीडिया के सामने आयीं ममता बनर्जी ने कहा कि उनका और लालू यादव का परिवार एक है. उन्होंने कहा कि लालू यादव उनके पिता की तरह है. ममता ने कहा कि  लालू यादव को गलत तरीके से फंसा कर जेल में रखा गया है.


ममता बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में अगर वे चुनाव लड़ रही हैं तो तेजस्वी भाई चुनाव लड़ रहे हैं. अगर तेजस्वी भाई लड़ रहे हैं तो इसका मतलब ये हुआ कि ममता बनर्जी लड़ रही है. दोनों पार्टियों में कोई फर्क नही है. बंगाल के चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को राजद का समर्थन है औऱ दोनों मिल कर बीजेपी को हरायेंगे.


नीतीश सरकार को रहने नहीं देंगे
ममता बनर्जी ने कहा कि बिहार के चुनाव में तेजस्वी यादव और उनका गठबंधन चुनाव जीत चुका था. लेकिन उन्हे गलत तरीके से हराया गया. अब बीजेपी जान ले कि बंगाल का मैसेज पूरे देश में जायेगा. बंगाल के चुनाव के बाद बिहार की नीतीश सरकार भी नहीं बचेगी. बीजेपी बंगाल की चिंता छोड़ दे, यहां उसे कुछ नहीं मिलने वाला है. उसे बिहार की सरकार की फिक्र करनी चाहिये क्योंकि वहां की सरकार गिरने वाली है.