बिहार में नहीं थम रहे सड़क हादसे के ममाले, गया और लखीसराय में दो मासूम समेत 4 की मौत

बिहार में नहीं थम रहे सड़क हादसे के ममाले,  गया और लखीसराय में दो मासूम समेत 4 की मौत

LAKHISARAI/ GAYA : बिहार में सड़क हादसों में मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन जाता हो जहां सड़क हादसों की वजहों से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा गया और लखीसराय से निकल कर सामने आ रहा है। जहां सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई है। इस घटना में दो बच्चों की जान जाने की भी खबरें निकल कर सामने आ रही है। 


मिली जानकारी के अनुसार, गया में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां जिले के महकार थाना क्षेत्र के हर सिंगरा के पास एक स्कॉर्पियो पलट गयी। जिसमें सवार तीन लोगों की मौत की सूचना है। मृतकों में एक बच्चा भी शामिल है। फिलहाल इस घटना की सूचना नजदीकी थाने को दे दी गई है। जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही इस घटना में मृत लोगों की पहचान में पुलिस की टीम जूट गई है। 


बताया जा रहा है कि, महकार थाना क्षेत्र के हर सिंगरा के पास एक स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलट गयी।  स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में गाड़ी के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। लेकिन तबतक अंदर फंसे तीन लोगों की मौत हो चुकी थी।  मृतकों में 10 साल का बच्चा और एक महिला भी शामिल। वहीं, इस घटना में वाहन का चालक बुरी तरह जख्मी है और उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में लगी। 


इधर ,लखीसराय जिले में एक सड़क हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई। यहां एक सड़क दुर्घटना में मासूम की मौत हो गयी। एक वाहन से कुचलकर एक छह वर्षीय बालक की मौत हुई है। यह घटना मेदनीचौकी थाना अंतर्गत एनएच 80 सड़क पर खावा चन्द्र टोला के पास हुई है। वाहन से कुचले जाने के बाद मासूम के चीथड़े उड़ गए। इस घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।