बिहार में मुसलमान खतरे में हैं, अख्तरुल के इस बयान का राजद ने दिया जवाब..लालू के रहते कोई खतरा नहीं

बिहार में मुसलमान खतरे में हैं, अख्तरुल के इस बयान का राजद ने दिया जवाब..लालू के रहते कोई खतरा नहीं

PATNA: AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने बिहार की महागठबंधन सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार के मुसलमान खतरे में हैं। बिहार में मुस्लिम परिवार डर और ख़ौफ़ के बीच में जीने को मजबूर हैं। अख्तरुल के इस बयान का जवाब आरजेडी ने दिया है। राजद विधायक भाई वीरेन्द्र ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के रहते मुसलमानों को कोई खतरा नहीं है। 


राजद विधायक ने कहा कि लालू प्रसाद यादव साम्प्रदायिक शक्तियों से लड़ने वाले पूरी दुनियां में पहला आदमी हैं। उनके रहते कोई भी मुसलमान बिरादरी को आंख नहीं दिखा सकता। यहां मुसलमान कभी डर नहीं सकता। जो डराने वाली शक्तियां है उसे ठीक करने के लिए लालू अकेले ही काफी हैं। 


AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए यह कहा था कि बिहार में मुसलमान खतरे में है खौफ में जी रहे हैं। लाचार मुसलमानों को चारा बनाने के लिए नीतीश और उनकी पार्टी जेडीयू आपसी भाईचारा यात्रा निकाल रहे हैं। इस पर राजद विधायक भाई वीरेन्द्र ने कहा कि महागठबंधन भाईचारे का संदेश लेकर पूरे देश में घुमता है। 


वही बीजेपी पर हमला बोलते हुए भाई वीरेंद्र ने कहा कि बीजेपी देश के लोगों को धोखा देने का काम कर रही है। महंगाई चरम सीमा पर है। जब कांग्रेस का राज था तब 300 रुपये सिलेंडर था जबकि आज 1200 रुपये पार कर गया है। देश की गाढ़ी कमाई का पैसा अडानी-अंबानी की झोली में जा रहा है। 


राजद नेता ने कहा कि जिस देश का पीएम मेकअप करके निकलता हो, जिसकी पगार 15 लाख हो, उस देश का भगवान ही मालिक है। देश के पीएम लोगों को डराने और धमकाने का काम करते हैं। हिन्दू-मुसलमान करके देश को बांटने का प्रयास करते हैं। लेकिन लालू और महागठबंधन के रहते देश में ना तो बंटवारा हो सकता है और ना ही हिन्दू-मुसलमान करके किसी से वोट लिया जा सकता है। यहां के मुसलमान डरे सहमे नहीं हैं। ऐसी बात करने वाले नेता किसी तरह की गलतफमी में  ना रहे। लालू-तेजस्वी-नीतीश के रहते मुसलमानों को कोई खतरा नहीं है।