डॉन ब्रदर्स की हत्या के बाद बिहार में हाई अलर्ट, इन जगहों पर बढ़ाई गई सुरक्षा

डॉन ब्रदर्स की हत्या के बाद बिहार में हाई अलर्ट, इन जगहों पर बढ़ाई गई सुरक्षा

BUXAR: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद यूपी से सटे बिहार के सीमावर्ती इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी गई है। बिहार के बक्सर स्टेशन पर खास सतर्कता बरती जा रही है। यूपी के बलिया समेत अन्य जिलों के लोग बड़ी संख्या में बक्सर स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने के लिए पहुंचते हैं। एहतियात के तौर पर बक्सर स्टेशन पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है और हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है।


दरअसल, शनिवार की रात प्रयागराज में मेडिकल जांच के लिए अस्पताल लाए गए गैंगस्टर अतीक और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों डॉन ब्रदर्स की हत्या के बाद प्रयागराज समेत पूरे उत्तर प्रदेश में धारा 144 लागू कर दिया गया है और चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल की तैनाती की गई है। प्रयागराज में हुई इस घटना के बाद बिहार के बक्सर स्टेशन पर हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है।


उत्तर प्रदेश की सीमा से काफी नजदीक होने के कारण बलिया समेत यूपी के कुछ जिलों के लोग ट्रेन पकड़ने  के लिए बक्सर स्टेशन पहुंचते हैं। ऐसे में किसी तरह की कोई घटना न हो इसको लेकर पुलिस विशेष सतर्कता बरत रही है। स्टेशन परिसर में सादे लिवास के साथ साथ बड़ी संख्या में वर्दीधारी जवानों को तैनात किया गया है। स्टेशन पर आने वाले लोगों की सघन जांच की जा रही है और रेल पुलिस के जवान से लेकर अधिकारी तक हर गतिविधि पर पैनी नजर रखे हुए हैं।