बिहार में अपराधियों का तांडव ! नाबालिग युवक की गोली मारकर हत्या, तीन दिन पहले घर से बुलाकर ले गया था आरोपी

बिहार में अपराधियों का तांडव ! नाबालिग युवक की गोली मारकर हत्या, तीन दिन पहले घर से बुलाकर ले गया था आरोपी

BEGUSARAI : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य में अपराधियों के अंदर से पुलिस प्रसाशन का खौफ खत्म होता हुआ नजर आ रहा है। अपराधी खुलेआम किसी पर भी गोलियां बरसा रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बेगूसराय से निकल कर सामने आ रहा है। जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने घर से बुलाकर एक नाबालिग युवक की गोली मारकर कर हत्या कर डाली है। इस घटना के बाद पुरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। 


मिली जानकारी के मुताबिक, बेगूसराय के दियारा क्षेत्र में एक नाबालिक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी। मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। यह  घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के छर्रापट्टी दियारा क्षेत्र की है। मृतक नाबालिक यूवक की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के छारापट्टी गांव निवासी कपिल देव यादव का 16 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार के रूप में की गई है।


वहीं, इस घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि गांव के ही रहने वाले नारायण यादव के बेटा भोला यादव ने तीन दिन पहले घर से बुलाकर ले गया था फिर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद से वह वापस नहीं लौटा था।रविवार की शाम परिजनों को शिवम कुमार और भोला यादव को गोली लगने की सूचना मिली जिसके बाद वह दियारा क्षेत्र पहुंचे तो शिवम कुमार का सिर में गोली लगा हुआ शव पड़ा हुआ था जबकि भोला यादव वहां पर राइफल लेकर घूम रहा था। 


वहीं घटना की सूचना तत्काल साहेबपुर कमाल थाना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है। हालांकि, घटना के बाद से परिजनों द्वारा आरोपी बताए जा रहें भोला यादव फरार है। स्थानीय चौकीदार ने बताया कि दियारा क्षेत्र में हत्या की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आई है। 


उधर, घटना के बाद से परजनों में कोहराम मचा हुआ है और सभी का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि दोनों परिवारों के बीच काफी पहले से विवाद होने की बात कही है,हालांकि परिजन किस वजह से हत्या की गई है। इस संबंध में खुलकर बोलने से परहेज कर रहे हैं। अब पुलिस जांच के बाद स्पष्ट होगा कि शिवम कुमार की हत्या किस वजह से की गई है।