बिहार : महिला की गला रेतकर बेरहमी से हत्या, खेत में मिला खून से सना शव

बिहार : महिला की गला रेतकर बेरहमी से हत्या, खेत में मिला खून से सना शव

SAHARSA: बिहार में बेखौफ हो चुके बदमाश हत्या, लूट और दुष्कर्म जैसी संगीन वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं, बावजूद पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में विफल साबित हो रही है। ताजा घटना सहरसा से सामने आई है, जहां बदमाशों ने एक महिला की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी। रविवार को महिला का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।


घटना बिहरा थाना क्षेत्र के मेनहा गांव के पास की है। फिलहाल मृतक महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। बताया जा रहा है कि मेनहा गांव के चिमनी के पास खेत से महिला का गला रेता हुआ शव बरामद होने के बाद ग्रामीणों की भारी भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई। महिला के शव के पास से एक झोला बरामद हुआ, जिसमें बच्चे का कपड़ा मिला है। 


ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद बिहरा थानाध्यक्ष अकमल हुसैन पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है। ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि बदमाशों ने महिला की हत्या करने के बाद शव को लाकर फेंक दिया है। फिलहाल पुलिस महिला की शिनाख्त के लिए आसपास के इलाकों में लोगों से पूछताछ कर रही है।