बिहार : लीची तोड़ने पर लड़कों को दी खौफनाक सजा, मकबूल ने कमरे में बंद कर पीट - पीटकर ले ली दीपक की जान

बिहार : लीची तोड़ने पर लड़कों को दी खौफनाक सजा, मकबूल ने कमरे में बंद कर पीट - पीटकर ले ली दीपक की जान

SITAMADHI : बिहार हमेशा से इन दिनों सुर्ख़ियों में बना रहता है। राज्य के अंदर हर दिन कहीं न कहीं से लूट, छिनतई और मारपिट में हत्या करने की खबरें निकल कर सामने आती है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला सीतामढ़ी से निकल कर सामने आ रहा है। यहां लीची तोड़ने को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई है। जिसमें एक युवक की मौत हो गयी है और दूसरा गंभीर रूप से घायल बताए जा रहा है। 


मिली जानकारी के अनुसार, सीतामढ़ी के लीची बगान में अचानक उस समय अफरा - तफरी मच गयी है जब यहां एक हिंदू और मुस्लिम पक्ष के लोगों के बीच लीची तोड़ने को लेकर विवाद हो गया। यहां मकबूल ने हिंदू लड़के को इस कदर पीटा की एक की मौत हो गई और दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। इसे इलाज के लिए  SKMCH मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया।


इस घटना में मृतक की पहचान बथनाहा थाना क्षेत्र के दिग्घी गांव निवासी योगेंद्र राम के 12 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार के रूप में की गई है। जबकि दूसरा जख्मी लड़का गांव का ही गुड्डू है। दोनो साथ -साथ गांव के मौलवी बैठा के बगीचे से लीची चुरा कर तोड़ा था। जिसे लेकर उनलोगों ने दोनो की जमकर पिटाई कर दी गयी और पानी भरे गड्डे में  फेंक दिया गया ।


इधर, इस घटना की सूचना के बाद सीतामढ़ी एसपी घटनास्थल पर पहुंचे हैं  और मामले की जांच में जुट गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है। इसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं, बच्चे की मौत पर परिजनों ने जमकर बवाल काटा है और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।