बिहार: घर से लपता युवक का शव मिलने से हड़कंप, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

बिहार: घर से लपता युवक का शव मिलने से हड़कंप, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

HAJIPUR: खबर हाजीपुर से आ रही है, जहां घर से लापता एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। गेहूं के खेत से युवक का शव मिलने की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को मिली, बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए शव के साथ सड़क जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। घटना लालगंज थाना क्षेत्र के लालगंज पकरी स्टेशन के पास की है।


मृतक युवक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के मदारपुर गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र रविवार की शाम में भगत के साथ भुइया बाबा की पूजा करने के लिए घर से निकला था लेकिन बीच रास्ते से गायब हो गया। परिजन देर रात तक उसे तलाश करते रहे लेकिन उसकी कही भी पता नहीं चल पा रहा था। सोमवार को गांव के लोगों ने गेहूं के खेत में धर्मेंद्र का शव देखा और घटना की जानकारी पुलिस को दी।


मौके पर पहुंची लालगंज थाने की पुलिस द्वारा घटना की जानकारी परिजनों को दिए जाने के बाद परिजन ग्रामीणों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव के साथ मदारपुर गांव के पास हाजीपुर-लालगंज मुख्य मार्ग को घंटों जाम कर दिया। हंगामे की जानकारी मिलते ही मौके पर सदर थाने की पुलिस भी पहुंची और दोनों थानों की पुलिस ने गुस्साए परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया। फिलहाल पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।