RJD नेता सुबोध राय के चाचा घायल, पंचायत चुनाव को लेकर हुई मारपीट

RJD नेता सुबोध राय के चाचा घायल, पंचायत चुनाव को लेकर हुई मारपीट

VAISHALI : इस वक्त एक बड़ी खबर बिहार के वैशाली से सामने आ रही है. दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में RJD एमएलसी के चाचा बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. बताया जा रहा है कि पंचायत चुनाव को लेकर दो मुखिया प्रत्याशी आपस में भिड़ गए. बात मारपीट तक पहुंच गई जिसमें तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. जख्मी लोगों में एक RJD एमएलसी के चाचा भी शामिल है. 


मामला वैशाली के महुआ अनुमंडल अंतर्गत गोरौल का है. यहां पोझा पंचायत में दो मुखिया प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस दौरान 3 लोग घायल हो गए. घायलों में राजद के विधान पार्षद सुबोध राय के चाचा भी शामिल हैं. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है.


कहा जा रहा है कि चुनाव प्रचार करने के दौरान दो मुखिया प्रत्याशी के समर्थक आपस में भिड़ गए. इस दौरान जमकर मारपीट हुई. बताते चलें कि पोझा पंचायत में राजद के एमएलसी सुबोध राय के भाई विकास कुमार निवर्तमान मुखिया हैं और इस बार भी वे चुनाव मैदान में है. 


जब वह चुनाव प्रचार के लिए अपने समर्थकों के साथ घूम रहे थे, इसी दौरान विपक्षी प्रत्याशी के समर्थकों से उनकी कहासुनी हो गयी. देखते ही देखते मारपीट भी शुरू हो गई. इस दौरान विकास कुमार के समर्थकों ने विरोधियों पर फायरिंग करने का भी आरोप लगाया गया है. घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.