बिहार: सेक्स रैकेट में पकड़ी गई महिला, मॉल में करती थी काम, पति के पीठ पीछे जिस्मफरोशी के धंधे में उतरी

बिहार: सेक्स रैकेट में पकड़ी गई महिला, मॉल में करती थी काम, पति के पीठ पीछे जिस्मफरोशी के धंधे में उतरी

PATNA : पुलिस ने सेक्स रैकेट के धंधे का बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल एक कॉल गर्ल को पकड़ा है, जो एक मॉल में काम करती थी. पकड़ी गई महिला अपने पति के पीठ पीछे जिस्मफरोशी के धंधे संचालन करती थी. जिसका भंडा फूट गया है. बताया जा रहा है कि महिला एक बड़ा रैकेट चलाती थी. लिस उसके पूरे गिरोह के बारे में जानकारी जुटा रही है.


मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का है. यहां कांटी थाना क्षेत्र के एक युवक की पत्नी को पुलिस ने सेक्स रैकेट के धंधे में पकड़ा. आरोप है कि महिला हरियाणा के गुरुग्राम में कुछ लोगों के साथ मिलकर जिस्मफरोशी के धंधे संचालन करती थी. इसके गिरोह में कुछ अन्य लड़के और लड़कियां भी हैं. बताया जा रहा है कि महिला का पति ड्राइवर है और महिला एक मॉल में काम करती थी. 


file photo   


महिला का खुशहाल परिवार था. लेकिन पिछले साल कोरोना काल में पति-पत्नी के हाथ से नौकरी चली गई. उसी दौरान महिला देह व्‍यापार के धंधे में फंस गई. महिला के पति का कहना है कि उसकी पत्नी तीन लड़कियों और दीसरे लड़कों के साथ मिलकर यह गलत धंधा करती थी. ये सभी गरीब लड़कियों को फंसाकर अपने रैकेट में शामिल कर लेते थे, फिर नशा खिलाकर धंधा में उतार देते थे. जब उसे इसका पता चला तो पत्नी को पहले समझाने का प्रयास किया. लेकिन जब उसकी पत्नी नहीं मानी तो वह 14 अगस्त को देवरिया स्थित अपने ससुराल आ गया. 


file photo   


पति का कहना है कि अगले ही महीने पत्नी 29 सितंबर को अचानक से गायब हो गई. जिसकी सूचना उसने पुलिस को दी. उस्सने पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई की किसी ने उसकी पत्नी का अपहरण कर लिया है. लेकिन जब महिला पकड़ी गई और उसे पुलिस ने कोर्ट में पेश किया तो मामला कुछ और ही निकला. महिला ने अपने बयान में यह कहा कि उसका अपहरण नहीं हुआ था. बल्कि वह अपनी मर्जी से गई थी. 


file photo   


इस घटना के बाबत जानकारी मिली है कि 9 साल पहले महिला की शादी हुई थी. उसकी 7 साल की एक बेटी भी है. काफी लंबे समय से पति अपनी पत्नी को साथ लेकर गुरुग्राम में ही रहता था. वहीं पर दोनों नौकरी करते थे. मॉल वाली नौकरी जाने के बाद ही उसकी पत्नी इस धंधे में उतरी. कोर्ट के सामने महिला ने और भी बातें कही. उसने बताया कि नौकरी जाने के बाद वह करीब डेढ़ महीने तक बेरोजगार थी. कुछ दिन वह गुरुग्राम में डाटा इंट्री आपरेटर का काम की.


file photo   


इसी बीच एक दिन कांटी थाना पुलिस की पुलिस ने कॉल किया. उसके पति को भी लोकेशन बताया गया. पति पुलिस के साथ वहां पहुंचा और उसने पत्नी को अपने साथ आने को कहा. महिला साथ आ गई. अब जब कोर्ट में उसकी पेशी हुई. तो उसने कोर्ट के सामने भी अपने पति के साथ रहने की इच्छा जताई है. खास बात ये भी है कि कोर्ट ने भी इसकी अनुमति दे दी है.