बिहार में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, मैनेजर समेत 5 गिरफ्तार

बिहार में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, मैनेजर समेत 5 गिरफ्तार

KHAGARIA : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बिहार पुलिस ने सेक्स रैकेट के धंधे का बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल 5 लोगों को गिरफ्तार है. पकड़े गए लोगों से पुलिस पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. उसके पूरे गिरोह के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.


मामला खगड़िया का है. यहां शहर के स्टेशन रोड स्थित एक रेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना मिलने पर छापेमारी की गई. होटल से 3 लोगों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार भी किया गया है. सदर DSP सुमित कुमार के नेतृत्व में यह छापेमारी की गई है.


मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि खगड़िया स्टेशन रोड स्थित एक रेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का चल रहा है. जिसके बाद SP द्वारा  SDPO के नेतृत्व में विशेष छापेमारी दल को कार्रवाई के लिए भेजा गया. जहां छापेमारी में पुलिस ने तीन लोगों को रंगेहाथ गिरफ्तार किया है.


आपको बता दें कि खगड़िया स्टेशन रोड पर कई होटल हैं. बताया जा रहा है कि इनमें से कई होटल न तो प्रशासन के नियमों का पालन कर रहे हैं न ही वे होटल संचालन कानून को मान रहे हैं. सूत्र बताते हैं कि स्टेशन रोड स्थित कई होटल ऐसे हैं जहां रात होते ही देह व्यापार का गंदा खेल शुरू हो जाता है.


वहीं सदर SDOP सुमित कुमार ने बताया कि होटल में मौजूद 3 लोगों के सेक्स रैकेट में शामिल होने के कारण गिरफ्तार किया गया. उन्होंने यह भी कहा कि छापेमारी दल को रोकने के जुर्म में होटल के मैनेजर और स्टाफ की भी गिरफ्तारी हुई है. साथ ही रेस्ट हाउस को सील भी कर दिया गया है.