नीतीश पर फिर बरसे मोदी,कहा..घमंडिया गठबंधन के नेता ने किया पाप, दलित और महिलाओं का किया अपमान

नीतीश पर फिर बरसे मोदी,कहा..घमंडिया गठबंधन के नेता ने किया पाप, दलित और महिलाओं का किया अपमान

DESK: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री पर बरसे। राजस्थान में चुनाव जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया साथ ही कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। राजस्थान की जनता को मोदी ने कांग्रेस का असली चेहरा दिखाया। कहा कि यही कांग्रेस का असली चेहरा है जिसे राजस्थान की जनता पहचान गयी है। नरेंद्र मोदी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के उस बयान का जिक्र किया जिसे लेकर पिछले दिनों बिहार की राजनीतिक गलियारों में सिर्फ इसी बात की चर्चा हो रही थी। जिसे लेकर विपक्ष लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर था। 


एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान का जिक्र राजस्थान के चुनावी सभा में कर दी। इस बयान को लेकर उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि महिलाओं और दलितों को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री कैसी कैसी भाषा का उपयोग कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि कुछ दिन पहले ही बिहार में घमंडिया गठबंधन के एक नेता जो वहां के मुख्यमंत्री हैं उन्होंने दलित समाज के पूर्व मुख्यमंत्री के लिए ऐसी अभद्र भाषा बोली कि कोई सामान्य नागरिक भी बातचीत में भी ऐसा नहीं बोल सकता। वो विधानसभा के फ्लोर पर इस तरह की भाषा बोल रहे थे। यही है घमंडिया गठबंधन। 


नरेंद्र मोदी ने कहा कि जानते हैं घमंडिया गठबंधन के नेता ने क्यों गालियां दी क्योंकि पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी अति पिछड़े दलित परिवार से आते हैं इसलिए उनकी बेइज्जती करने में उनकों आनंद आता है। उन्होंने तो पाप किया लेकिन कांग्रेस के एक भी नेता के मुंह से यह नहीं निकला कि यह गलत हुआ है नीतीश कुमार को ऐसा नहीं होना चाहिए। ये बताने का भी विवेक नहीं है। नरेंद्र मोदी ने कहा कि दलितों के खिलाफ अत्याचार करने वालों को देखकर कांग्रेस अपने आंखों में पट्टी बांध लेती है। 


राजस्थान में पांच वर्ष तक दलित परिवारों के साथ हुए अत्याचार पर कांग्रेस ने यही किया है। जब से महिलाओं को आरक्षण देने वाला कानून नारी शक्ति वंदन अधिनियम पारित हुआ है तब से कांग्रेस ने महिलाओं के विरुद्ध अभद्र अभियान छेड़ दिया है। घमंडिया गठबंधन के नेता ने कैसी कैसी आपत्तिजनक टिप्पणियां हमारी माता और बहनों के लिए की है। बिहार के मुख्यमंत्री ने तो विधानसभा में महिलाओं के प्रति घोर अपमान जनक शब्दों का प्रयोग किया है लेकिन मजाल है कि कांग्रेस के किसी भी नेता ने कोई आवाज उठाई हो। यही कांग्रेस का असली चेहरा है जिसे राजस्थान के लोग पहचान गये हैं।