बिहार: चाकू की नोक पर 5 लोगों ने मिलकर किया गैंगरेप, मोबाइल में वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

बिहार: चाकू की नोक पर 5 लोगों ने मिलकर किया गैंगरेप, मोबाइल में वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

BETTIAH : बिहार के बेतिया में एक नाबालिग बच्ची से गैंगरेप की घटना सामने आई है. पांच बदमाशों ने चाकू की नोक पर इस घटना को अंजाम दिया है. बदमाशों ने कुकर्म की इस घटना का वीडियो मोबाइल में बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


घटना बेतिया के सिरिसिया ओपी थाना क्षेत्र की है, यहां एक गांव में शौच के लिए घर से बाहर निकली नाबालिग के साथ गांव के ही पांच युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. नाबालिग के साथ बलात्कार कर वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल करने की घटना में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी धीरज महतो घटना का मुख्य अभियुक्त बताया जाता है.


इस संबंध में पीड़िता के माता के आवेदन पर सिरिसिया थाने में पांच आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार पीड़िता की माता ने बताई है कि पीड़िता शौच के लिए गांव के बाहर गई थी। इसी दौरान गांव के पांच युवक संजय कुमार (18), अनिल महतो (20), धीरज महतो (24), राजू महतो (20) एवं पन्नालाल महतो (26) ने उसे अकेला पाकर गांव से आधा किलोमीटर की दूरी पर सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ बलपूर्वक चाकू का भय दिखाते हुए मुँह दबाकर एक-एक कर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। फिर संजय महतो और धीरज महतो ने पीड़िता को नग्न अवस्था मे कर वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।


घटना के करीब 2 घंटे बाद लड़की चीखती-चिल्लाती घर पहुँचकर अपनी माँ को अपने साथ हुई दरिंदगी की सारी बात बताई। घटना के दिन लड़की के पिता भी घर पर नहीं थें। परिजनों ने लोक-लज्जा के भय से किसी को घटना के बारे में जानकारी भी नहीं दिया। इसीबीच सोशल मीडिया पर नाबालिग के साथ बलात्कार का वीडियो आरोपियों ने वायरल कर दिया। आसपास के लोगों ने वीडियो वायरल होने की जानकारी परिजनों को दी। तब जाकर पीड़िता की मां थाना पहुंची और अपनी बेटी के साथ हुई घटना के बारे में पुलिस को सारी बात बताई।


पुलिस ने लिखित शिकायत मिलते ही शनिवार को पांच नामजद पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपियों की धड़पकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी। फलस्वरूप शनिवार की रात मुख्य दो आरोपियों में से धीरज महतो को पुलिस ने गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रणय कुमार ने बताया कि एक अभियुक्त की गिरफ्तारी हुई है। शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।