औरंगाबाद में थानेदार को जान से मारने की कोशिश, जानलेवा हमले में 4 पुलिसवाले घायल

औरंगाबाद में थानेदार को जान से मारने की कोशिश, जानलेवा हमले में 4 पुलिसवाले घायल

AURANGABAD : इस वक्त एक बड़ी खबर बिहार के औरंगाबाद जिले से सामने आ रही है. ग्रामीणों ने पुलिस के ऊपर जानलेवा हमला किया है. इस हमले में थानेदार समेत चार पुलिकर्मी घायल हो गए हैं. पुलिस ने टी लोगों को गिरफ्तार किया है. हमले में शामिल कई अन्य लोगों को हिरासत में लिया गया है.


घटना औरंगाबाद जिले के सलैया थाना क्षेत्र की है. यहां कोलहुआ मोड़ के समीप ऑटो दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस पर जानलेवा हमला किया है. बताया जा रहा है कि सलैया पुलिस और कोलहुआ के ग्रामीणों के साथ मारपीट हुई जिसमें थानाध्यक्ष कमलेश पासवान के साथ अन्य पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं. 


थानाध्यक्ष कमलेश पासवान ने बताया कि एक ऑटो ने पैदल जा रहे व्यक्ति को टक्कर मार दी. जिसके बाद हमलोग ऑटो चालक को रोके इसी दौरान कोलहुआ के कुछ ग्रामीण ऑटो चालक के साथ मारपीट करने लगे.  ऑटो चालक को बचाने के लिए गए तभी गांव के 25 की संख्या में रहे ग्रामीणों ने हमलोगो  के साथ मारपीट करने लगे. 


थानाध्यक्ष ने आगे बताया कि ग्रामीणों द्वारा हमारे साथ मारपीट करते हुए गाली गलौज करने लगे. फिलहाल इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और अन्य  हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है. छापेमारी भी जारी है.