बिहार के इस जिले में 16 थानेदारों का तबादला, देखिए.. तबादले की पूरी लिस्ट

बिहार के इस  जिले में 16 थानेदारों का तबादला, देखिए.. तबादले की पूरी लिस्ट

CHAPRA : अपराध पर लगाम लगाने के लिए सारण पुलिस एक्शन में आ गई है। एसपी ने निर्देश पर विभिन्न थानों में तैनात 16 थानेदारों का दूसरे थानों में तबादला किया गया है। सभी 16 थानेदारों और ओपी अध्यक्ष को तत्काल योगदान देने का निर्देश दिया गया है। एसपी के मुताबिक जिले में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने के लिए यह फैसला लिया गया है। 


दरियापुर थाना के थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा को नगर थानाध्यक्ष की कमान सौंपी गई है। वहीं साहाजितपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार को अवतार नगर थानाध्यक्ष, भेल्दी थानाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह को बनियापुर थाना अध्यक्ष, डेरनी थानाध्यक्ष अशोक कुमार दास को जलालपुर थाना अध्यक्ष, अकिलपुर थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिन्हा को डोरीगंज थाना अध्यक्ष, दिघवारा थानाध्यक्ष शोएब आलम को तरैया थाना अध्यक्ष, मसरक थाना अध्यक्ष राजेश कुमार को दिघवारा थानाध्यक्ष, जनता बाजार थाना अध्यक्ष संतोष कुमार को भेल्दी थानाध्यक्ष, डोरीगंज थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष विकास कुमार को जनता बाजार का थाना अध्यक्ष बनाया गया है।


जबकि तरैया थाना अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह को डेरनी थानाध्यक्ष, जलालपुर के प्रभारी थानाध्यक्ष रामयश राय को अकिलपुर थाना अध्यक्ष, नगरा ओपी प्रभारी अध्यक्ष सुनील प्रसाद को हरिहरनाथ ओपी प्रभारी अध्यक्ष एवं सोनपुर थाना में पदस्थापित देवानंद कुमार को दरियापुर का थाना अध्यक्ष, रितेश मिश्रा को मशरक थाना अध्यक्ष, बनियापुर थाना में पदस्थापित पिंटू कुमार को सहाजितपुर थाना अध्यक्ष और मशरक थाना में पदस्थापित शिवनाथ राम को नगरा ओपी अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।