बिहार: जमीनी विवाद को लेकर हिंसक झड़प, युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

बिहार: जमीनी विवाद को लेकर हिंसक झड़प, युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

NAWADA: बिहार में एक तरफ जहां बेखौफ अपराधी संगीन वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं तो वहीं आपसी विवाद में खून बहाने का सिलसिला भी जारी है। आपसी रंजिश को लेकर अपने ही अपनों के जान के दुश्मन बन जा रहे हैं। ताजा मामला नवादा से सामने आया है, जहां जमीनी विवाद को लेकर एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना रजौली थाना के बहादुरपुर गांव की है।


मृतक की पहचान बहादुरपुर गांव निवासी उमेश यादव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि उमेश का उसके गोतिया के साथ लंबे समय से जमीन का विवाद चल रहा था। जमीन के टुकड़े के लिए दोनों गोतिया के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। गुरुवार को इसी विवाद लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते मामला खून खराबे तक पहुंच गया।इसी दौरान आरोपी पक्ष के लोगों ने उमेश यादव और उसके परिजनों को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।


खून से लथपथ उमेश के परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उमेश यादव को मृत घोषित कर दिया। मारपीट की इस घटना में गंभीर रूप से घायल उमेश के भतीजे अनिश का इलाज अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।