बिहार: ईंट-भट्ठा संचालक की गोली मारकर हत्या, पुरानी रंजिश में मर्डर की आशंका

बिहार: ईंट-भट्ठा संचालक की गोली मारकर हत्या, पुरानी रंजिश में मर्डर की आशंका

SIWAN : बड़ी खबर सीवान से आ रही है, जहां बेखौफ अपराधियों ने एक ईंट-भट्ठा संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना नौतन थाना क्षेत्र के चोरवा चैनपुर गांव की है। सुबह-सुबह हुई इस वारदात के बाद इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले के छानबीन में जुट गई है।


मृतक की पहचान गोपालगंज के हथुआ थाना क्षेत्र स्थित चैनपुर गांव निवासी ईंट भट्ठा संचालक देवेंद्र सिंह के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि मृतक देवेन्द्र सिंह हर रोज की तरह सोमवार को भी अपने घर से अपनी चिमनी पर जा रहे थे इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।


स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक ईंट-भट्ठा संचालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। गोपालगंज की पुलिस टीम भी घटनास्थल पर पहुंची है और तफ्तीश में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक पुरानी रंजिश को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल इलाके की सभी मुख्य सड़कों को सील कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इधर, घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।