बिहार: होटल के कमरे में पंखे से लटका मिला किराना कारोबारी का शव, लाखों रुपए के कर्ज से परेशान था युवक

बिहार: होटल के कमरे में पंखे से लटका मिला किराना कारोबारी का शव, लाखों रुपए के कर्ज से परेशान था युवक

BEGUSARAI: खबर बेगूसराय से सामने आ रही है, जहां पिछले तीन नवंबर से लापता किराना कारोबारी का शव होटल के कमरे से मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। बीते तीन नवंबर से युवक होटल में कमरा लेकर रह रहा था। कमरे में जाने के बाद से वह तीन दिनों तक बाहर नहीं निकला। शक होने पर होटल के मैनेजर ने जब कमरे में जाकर देखा तो उसका शव पंखे से लटकता पाया। घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के एनएच 31 किनारे पार्वती विवाह भवन होटल की है।


युवक की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के नगर परिषद क्षेत्र संख्या 14 के रहने वाले प्रेम कुमार सलमपुरिया के रूप में की गई है। बताया जाता है कि प्रेम कुमार सलमपुरिया गांव में किराना दुकान चलता था और 3 नवंबर को वह घर से किराना की सामान लाने की बात कहकर निकला था, जिसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा। वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने उसके गुमशुदा होने की शिकायत बलिया थाना में दर्ज कराया था।


सोमवार को होटल से शव मिलने की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। होटल मालिक द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। बताया जा रहा है कि प्रेम कुमार पर 8-10 लाख रुपए कर्ज़ था इसी वजह से उसने आत्महत्या की है, पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है।