बिहार: होने वाले पति के साथ माता के दर्शन करने गई थी युवती, बीच रास्ते में बदमाशों ने किया गैंगरेप

बिहार: होने वाले पति के साथ माता के दर्शन करने गई थी युवती, बीच रास्ते में बदमाशों ने किया गैंगरेप

BAGAHA: बड़ी खबर बगहा से आ रही है, जहां एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना पर्यटन नगरी वाल्मीकिनगर की है। वारदात को अंजाम देकर भाग रहे एक बदमाश को ग्रामीणों ने धर दबोचा और उसे पुलिस से हवाले कर दिया। बाद में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। इस घटना के बाद इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया है।


बताया जा रहा है कि पीड़ित युवती अपने होने वाले पति के साथ नर देवी स्थान माता के दर्शन के लिए गई थी। मंदिर से लौटने के दौरान बीच रास्ते में दो बदमाशों ने युवती के साथ जबरन दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं दोनों आरोपियों ने युवती का अश्लील वीडियो भी बनाया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए और एक आरोपी को धर दबोचा जबकि एक मौके से फरार हो गया है। ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उससे कड़ी पूछताछ में जुटी है।


गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता के बयान पर पुलिस ने वाल्मीकीनगर थाना में पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। बता दें कि बिहार में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि वे हत्या, लूट और दुष्कर्म जैसी वारदातों को अंजाम देने में परहेज नहीं कर रहे हैं।