बिहार : घंटों से रेल पुल पर बैठा था प्रेमी युगल, सामने से ट्रेन आई तो लगा दी छलांग, ट्रेन से कटकर दे दी जान

बिहार : घंटों से रेल पुल पर बैठा था प्रेमी युगल, सामने से ट्रेन आई तो लगा दी छलांग, ट्रेन से कटकर दे दी जान

CHAPRA : छपरा में एक प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। घटना छपरा-बलिया रेलखंड पर मांझी रेल पुल के पाया संख्या-3 की है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक युवती काफी देर से रेल पुल पर बैठे हुए थे। दोनों आपस में बातचीत कर रहे थे। अचानक दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा और ट्रेन के आगे कूद गए। घटना की जानकारी मिलते ही यूपी की बैरिया और बिहार की मांझी थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंची और दोनों की शिनाख्त में जुट गई।


काफी मशक्कत के बाद दोनों की पहचान हो सकी। युवक की पहचान रिविलगंज थाना के गोदना निवासी सतन चौरसिया के 22 वर्षीय बेटा शुभम कुमार जबकि युवती की पहचान उत्तर प्रदेश के सुरेमनपुर बकुलाहा डोकती निवासी निशा कुमारी के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक युवती की बहन की शादी युवक के पड़ोस में हुई थी। बहन के ससुराल आने-जाने के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए। इसी बीच परिजनों ने युवती की शादी कहीं दूसरी जगह तय कर दी। जिससे परेशान होकर दोनों ने अपनी जान दे दी।


इधर, सीमा क्षेत्र को लेकर दोनों राज्यों की पुलिस के बीच काफी देर तक विवाद चलता रहा। बाद में स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद मांझी थाना की पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों की मानें तो हादसे के घंटों पहले से दोनों रेल पुल पर बैठकर बातचीत कर रहे थे। इसी बीच सामने से आ रही ट्रेन को देख दोनों ट्रेन के आगे कूद गए। जिससे ट्रेन से कटकर दोनों की मौत हो गई।