बिहार: Filpkart कंपनी के कार्यालय से 6 लाख की लूट, पिस्टल दिखाकर पांच बदमाशों ने की लूटपाट

बिहार: Filpkart कंपनी के कार्यालय से 6 लाख की लूट, पिस्टल दिखाकर पांच बदमाशों ने की लूटपाट

MOTIHARI: मोतिहारी में बेखौफ बदमाशों ने फ्लिपकार्ट कंपनी के कार्यालय से करीब 6 लाख रूपए लूटकर फरार हो गए। दो बाइक पर सवार होकर आए पांच अपराधियों ने कंपनी के कर्मियों को पिस्टल दिखाकर बंधक बना लिया और करीब 6 लाख रूपए लूट लिए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। घटना नगर थाना क्षेत्र के देवरहा बाबा चौक के पास की है।


बताया जा रहा है कि रविवार की देर शाम जब कैश काउंटर के कर्मी पैसों का मिलान कर रहे थे। इसी दौरान एक बदमाश कैश काउंटर पर पहुंचा और पिस्टल दिखाकर रूपए मांगने लगा। जब कर्मचारियों ने पैसे नहीं दिए तो बदमाश ने खुद गल्ले से रुपए निकाल लिए और सभी बदमाश कार्यालय के गेट को बाहर से बंद कर फरार हो गए। इससे पहले बदमाशों ने कंपनी के कर्मियों के पास जो पैसे और मोबाइल थे उसे भी लूट लिया था।


कंपनी के कर्मियों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस की मानें तो बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए वाहनों की जांच की जा रही है। पुलिस ने लूटकांड में शामिल बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेने का भरोसा दिलाया है।