बिहार : एक ही परिवार के दो बच्चे की सूर्य मंदिर के तालाब में डूबने से हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

बिहार : एक ही परिवार के दो बच्चे की सूर्य मंदिर के तालाब में डूबने से हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

JEHANABAD : इस वक्त की बड़ी खबर जहानाबाद से निकल कर सामने आ रही है। जहां सूर्य मंदिर के तालाब में डूबने से एक ही परिवार के दो बच्चे की मौत हो गई है। जिसके बाद परिवार में मातम का माहौल कायम हो गया है। इस घटना के बाद आस - पास के लोगों का भी जमावड़ा लगना शुरू हो गया है। फिलहाल इस घटना में मृत दोनों बच्चे चचेरे भाई बताए जा रहे हैं। 


मिली जानकारी के अनुसार,  नगर थाना क्षेत्र के टेनी बीघा गांव निवासी दो छोटे-छोटे बच्चे शुभम कुमार (उम्र 14) एवं कल्लू कुमार (उम्र 12) की कन्नौदी में स्थित सूर्य मंदिर के तालाब में डूबने से मौत हो गई। ये  दोनों स्कूली बच्चे चचेरे भाई हैं और दोनों स्कूल से छुट्टी के बाद कनौदी स्थित सूर्य मंदिर के तालाब में नहाने चले गए और नहाने के दौरान तालाब में ज्यादा पानी रहने के कारण डूबने से दोनों बच्चों की मौत हो गई। 


इस घटना की जानकारी जैसे ही परिवार वालों को हुई तो परिवार में कोहराम मच गया और परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। किसी तरह से  ग्रामीणों के सहयोग से दोनों बच्चे के शव को तालाब से बाहर निकाला गया और आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से जहानाबाद सदर अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया।


इधर इस मामले में परिजनों ने बताया कि दोनों बच्चे चचेरा भाई हैं और स्कूल से छुट्टी होने के बाद दोनों बच्चे बिना घर से बताए हुए पास के गांव कनौदी में स्थित सूर्य मंदिर के तालाब में नहाने चले गए। जिसकी सूचना किसी घर वालो को बच्चो ने  नहीं दिया। थोड़ी देर के बाद यह जानकारी मिली कि दोनों बच्चे का शव तालाब में डूब गया है। ग्रामीणों के सहयोग से बच्चो की निकाला गया है जिसके बाद दोनों को सदर अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टरों की टीम ने उन बच्चों को मृत घोषित कर दिया। यह देखकर परिवार में कोहराम मच गया और परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।