बिहार : ड्यूटी से घर लौट रहा था होमगार्ड का जवान, रास्ते में गोली मारकर बदमाशों ने कर दी हत्या

बिहार : ड्यूटी से घर लौट रहा था होमगार्ड का जवान, रास्ते में गोली मारकर बदमाशों ने कर दी हत्या

BANKA : खबर बांका से है, जहां बेखौफ बदमाशों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना मधुसुदनपुर गैस बॉटलिंग प्लांट के पास की है।रविवार की सुबह व्यक्ति का शव गैस बॉटलिंग प्लांट के पीछे से मिलने से इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय थाने को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले के छानबीन में जुट गई है।


मृतक की पहचान जगदीशपुर थाना क्षेत्र निवासी होमगार्ड के जवान रंजीत कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि शनिवार की देर शाम होमगार्ड जवान रंजीत कुमार अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद घर लौट रहा था। इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसे गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रविवार की सुबह जब लोगों ने रंजीत का शव देखा तो पुलिस को इसकी जानकारी दी।


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने होमगार्ड जवान के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दलाया है। इधर, घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।