बिहार: दो बच्चों के साथ महिला ने नदी में लगाई छलांग, घरेलू कलह में उठाया खौफनाक कदम

बिहार: दो बच्चों के साथ महिला ने नदी में लगाई छलांग, घरेलू कलह में उठाया खौफनाक कदम

MOTIHARI: खबर मोतिहारी से आ रही है, जहां एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ नदी में छलांग लगा दी। सोमवार की सुबह सवेरे हुई इस घटना के बाद आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए दोनों बच्चों की जान बचा ली लेकिन महिला की डूबने से मौत हो गई। घटना सुगौली थाना क्षेत्र के सिकरहना नदी के पास की है।


बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह जब लोग अपने अपने काम से सिकरहना नदी की तरफ जा रहे थे, तभी एक महिला को उसके दो बच्चों के साथ पुल पर खड़ा देखा। अभी लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही महिला ने दोनों बच्चों के साथ नदी में छलांग लगा दी। इस घटना के बाद लोगों के बीच हड़कंप मच गया। महिला को नदी में कूदता देख वहां मौजूद कुछ लोगों ने तत्परता दिखाई और दोनों बच्चों को सही सलामत नदी से निकाल लिया हालांकि महिला की डूबने से मौत हो गई।


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और छानबीन में जुट गई है। फिलहाल महिला और उसके दोनों बच्चों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि तीनों कौन हैं और महिला ने किसी कारण से अपने दोनों बच्चों के साथ नदी में छलांग लगाई। ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि घरेलू विवाद में महिला ने यह आत्मघाती कदम उठाया होगा।