बिहार : देर रात घर से बाहर निकली थी महिला, बदमाशों ने हत्या कर शव को खेत में फेंका, शादी के 15 दिन बाद ही हो गया था तलाक

बिहार : देर रात घर से बाहर निकली थी महिला, बदमाशों ने हत्या कर शव को खेत में फेंका, शादी के 15 दिन बाद ही हो गया था तलाक

ARRAH : भोजपुर में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना कोईलवर थाना क्षेत्र के गीधा ओपी क्षेत्र की है। यहां बदमाशों ने एक महिला की हत्या कर शव को खेत में फेंक कर फरार हो गए। शनिवार की सुबह खून से लथपथ महिला का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव क कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले के छानबीन में जुट गई है।


मृतक महिला की पहचान गीधा ओपी क्षेत्र के मटियारा गांव निवासी ईश्वरचंद्र महतो की 22 वर्षीया बेटी दुर्गा कुमारी के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि दुर्गा की शादी साल 2020 में नवादा थाना क्षेत्र के अनाइठ मोहल्ला के रहने वाले गुड्डू के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिनों तक तो सबकुछ ठीक रहा लेकिन 15 दिनों के बाद ही पति-पत्नी के बीच तलाक हो गया। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर दुर्गा को उसके मायके पहुंचा दिया। इसके बाद से दुर्गा अपने मायके में ही रह रही थी।


बीते शुक्रवार की रात घर के सभी सदस्य खाना खाने के बाद सोने के लिए अपने कमरे में चले गए। दुर्गा भी अपने कमरे में सोने के लिए चली गई थी लेकिन इसी बीच बिना किसी के कुछ कहे वह रात के अंधेरे में घर से बाहर निकल गई। शनिवार की सुबह जब गांव की महिलाएं शौच के लिए खेतों की ओर गई तो दुर्गा का खून से लथपथ शव देखा। ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दुर्गा के परिजनों को दी गई। आनन-फानन में परिजन जब घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां को नजारा देखकर दंग रह गए।


ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक मृतका के सिर के पीछे चोट के निशान पाए गए हैं। पुलिस की मानें तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के सही कारणों का पता चल सकेगा। फिलहाल पता नहीं चल सका है कि दुर्गा की हत्या किसने और क्यों की। फिलहाल पुलिस परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ में जुटी है।