बिहार : ब्वॉयफ्रेंड के सामने इंटर की छात्रा से दरिंदगी, मनचलों ने बारी - बारी से किया गंदा काम, मोबाइल में वीडियो भी बनाया

बिहार :  ब्वॉयफ्रेंड के सामने इंटर की छात्रा से दरिंदगी, मनचलों ने बारी - बारी से किया गंदा काम, मोबाइल में वीडियो भी बनाया

ARA : बिहार के भोजपुर से एक दिलदहलाने वाली खबरें निकल कर सामने आ रही है। यहां किशोरी के साथ सामूहिक रूप से गंदा काम कर इसका वीडियो बनाए जाने का बड़ा मामला सामने आया है। यह घटना आरा मुफस्सिल थाना और कृष्णागढ़ के सीमावर्ती क्षेत्र का बताया जा रहा है। हालांकि, शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 


मिली जानकारी के अनुसार, किशोरी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ गुंडी-पैगा रोड में बाइक से गई हुई थी। जिसके बाद  दोनों एक सुनसान जगह पर देखे गए। इस दौरान रास्ते से गुजर रहे चार-पांच युवकों की नजर उनपर पड़ी। जिसके बाद इन लोगों ने दोनों को अकेला देख  किशोरी के ब्वॉयफ्रेंड के सामने ही उसके साथ जबरन सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान मनचलों ने अपने मोबाइल में इसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद हो-हल्ला होने के उपरांत पीड़िता अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ वहां से भाग गई।


 वहीं, इस घटना के बाद सामूहिक दुष्कर्म की शिकार किशोरी थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाई है। पीड़िता कोईलवर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। यह इंटर की छात्रा बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस पीड़िता से पूछताछ कर तीन तीन संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर थाने चली पहुंची।जहां पर तीनों से पूछताछ चल रही है।


इधर, कृष्णगढ़ पुलिस मामले में संलिप्त तीन संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इन पकड़े गए लड़कों के पास से पुलिस ने मोबाइल फोन भी जब्त किया है, जिसमें सामूहिक दुष्कर्म करते वीडियो क्लिप मिला है।