बिहार: बदमाशों ने बालू घाट पर की अंधाधुंध फायरिंग, गोलीबारी से दहला इलाका; गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़

बिहार: बदमाशों ने बालू घाट पर की अंधाधुंध फायरिंग, गोलीबारी से दहला इलाका; गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़

JAMUI: जमुई में नकाबपोश अपराधियों ने बालू घाट पर अंधाधुंध फायरिंग कर इलाके में सनसनी फैला दी। 10 से 12 की संख्या में आए बदमाशों ने शुक्रवार की देर रात गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया। हमले के बाद संवेदक और मुंशी के साथ साथ अन्य मजदूर मौके से फरार हो गए और बालू घाट को बंद कर दिया गया। घटना खैरा थाना क्षेत्र के केंडीह बालू घाट की है।


इस दौरान अपराधियों ने नदी में बालू लोड कर रहे पोपलेन एवं ट्रक का शीशा क्षतिग्रस्त करने के साथ-साथ ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट की और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। बताया जाता है कि शुक्रवार के देर रात बालू घाट पर पोकलेन द्वारा ट्रक पर बालू की लोडिंग की जा रही थी। इसी दौरान 10 से 12 की संख्या में नकाबपोश अपराधियों ने हमला बोल दिया और बालू घाट को बंद कर दिया।


घटना की जानकारी मिलते ही खैरा थाना की पुलिस जब तक घटनास्थल पर पहुंची अपराधी मौके से फरार हो गए थे। इस बाबत थानाध्यक्ष शशि भूषण कुमार से पूछे जाने पर बताया कि केंडीह बालू घाट के संवेदक द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। कुछ लोगों नदी घाट पर लूटपाक की घटना को अंजाम दिया गया है हालांकि गोलीबारी की सूचना नहीं है।