बिहार : शराब की बोतल और साढ़े चार लाख कैश के साथ 4 विदेशी नागरिक अरेस्ट

बिहार : शराब की बोतल और साढ़े चार लाख कैश के साथ  4 विदेशी नागरिक अरेस्ट

PATNA : बिहार में शराबबंदी कानून लागु है। इसको लेकर पुलिस महकमा काफी अलर्ट मोड पर काम कर रही है। इस बीच अब एक ताजा मामला पटना–बक्सर नेशनल हाईवे से निकल कर सामने आया है। जहां अंग्रेजी शराब की बोतलों के साथ  पुलिस ने 4 नेपाली नागरिकों को गिरफ्तार किया है। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में पुलिस ने सभी को गिरफ्तार किया है। ये चारों कार में सवार थे।


इसके आलावा गिरफ्तार नागरिकों में तेजपाल अग्रवाल,भानु भक्ता, रमेश प्रसाद मैनाली, पंकज खोनाल शामिल हैं। इनके पास से लाल रंग की कार, कार में रखे करीब 4 लाख 50 हजार नगद रुपए भी बरामद किए गए हैं। इस मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत हुई प्राथमिकी दर्ज हुई है। इस मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत हुई प्राथमिकी में पुलिस ने पकड़े गए चारों नेपाली नागरिकों के अलावा कार के मालिक को भी आरोपित किया है।  


नेपाल के झापा जिले के वृता मोड़ निवासी व्यापारी तेजपाल अग्रवाल अपने करीबी मित्रों के साथ किसी रिश्तेदार के पास हरियाणा गया था। रविवार की रात बक्सर-पटना हाइवे के रास्ते कार से सभी लाैट रहे थे। इस बीच दौलतपुर के समीप मुफस्सिल थाना पुलिस ने शक होने पर कार रोककर तलाशी ली। तलाशी के दौरान कार की डिक्की से 750 एमएल की सील टूटी हुई अंग्रेजी शराब की बोतल, बिसलेरी की बोतल में 900 एमएल शराब बरामद की गई।