भूपेंद्र यादव ने सुशील मोदी को पूरी तरह आउट कर दिया है! राजगीर में BJP का बड़ा कार्यक्रम, सुमो का अता-पता नहीं

भूपेंद्र यादव ने सुशील मोदी को पूरी तरह आउट कर दिया है! राजगीर में BJP का बड़ा कार्यक्रम, सुमो का अता-पता नहीं

RAJGIR : तो क्या भूपेंद्र यादव ने बिहार बीजेपी के दिग्गज सुशील मोदी को बिहार में पार्टी के मामलों से पूरी तरह आउट कर दिया है. राजगीर में आज से बीजेपी का बड़ा कार्यक्रम शुरू हो गया है. प्रदेश भर के नेता जुटे हैं लेकिन सुशील मोदी का कहीं कोई अता पता नहीं है. सारी कमान भूपेंद्र यादव के हाथों में है, वे हाथ जिस सर पर पड़ रहे हैं वह बिहार बीजेपी का सिकंदर हो जा रहा है.


राजगीर में शुरू हुआ प्रशिक्षण शिविर
नालंदा के राजगीर में शनिवार से बीजेपी का दो दिनों का राज्यस्तरीय प्रशिक्षण शिविर शुरू हो गया. शनिवार को इसका उद्घाटन हुआ. उसमें भूपेंद्र यादव थे, संजय जायसवाल थे, राधामोहन सिंह थे लेकिन सुशील मोदी कहीं नहीं थे. इस दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में बीजेपी की प्रखंड से लेकर प्रदेश तक की इकाई को प्रशिक्षित किया जाएगा. कार्यक्रम में मौजूद पूर्व केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह ने बताया कि राजगीर में आयोजित इस प्रशिक्षण शिविर में राज्य के सभी कद्दावर नेता, संगठन के सभी बड़े नेता और केंद्र से जुड़े नेता शामिल हो रहे हैं. इसमें वे कार्यकर्ताओं को संगठन की मजबूती के लिए प्रशिक्षण देंगे.


लेकिन कद्दावर नेताओं की लिस्ट में अब सुशील मोदी शामिल नहीं हैं. ज्यादा दिनों पहले की बात नहीं है जब बिहार बीजेपी का कोई कार्यक्रम सुशील मोदी के बगैर शुरू नहीं होता था लेकिन विधानसभा चुनाव के बाद जो कुछ हुआ वह जगजाहिर है. राजगीर के इस शिविर से पहले भी पार्टी के कार्यक्रमों में सुशील मोदी को न्योता नहीं दिया जा रहा था. पार्टी ने विधानसभा चुनाव परिणाम पर मंथन शिविर किया तो उसमें सुशील मोदी को छोड़ कर बाकी सारे चेहरे नजर आये.


भूपेंद्र यादव ने सुमो को आउट किया!
बीजेपी में होने वाली चर्चाओं के मुताबिक सुशील मोदी को भूपेंद्र यादव ने आउट किया है. बिहार बीजेपी का प्रभारी बनने के बाद भूपेंद्र यादव ने बड़े करीने से सुशील मोदी के पर कतरे. संगठन में सुशील मोदी के ज्यादातर समर्थकों को ठिकाने लगा दिया गया. फिर वह भी समय आया कि खुद सुशील मोदी भी ठिकाने लगा दिये गये. वैसे सुशील मोदी इन दिनों दिल्ली में हैं और दो दिन पहले उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह  से मुलाकात की है. चर्चा ये हो रही है कि सुशील मोदी को दिल्ली में मंत्री का पद दिया जा सकता है.