भोलेनाथ की शरण में तेजप्रताप यादव, वृंदावन में पापा लालू प्रसाद के लिए किया रुद्राभिषेक

भोलेनाथ की शरण में तेजप्रताप यादव, वृंदावन में पापा लालू प्रसाद के लिए किया रुद्राभिषेक

PATNA : आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद दिल्ली एम्स में इलाज करा रहे हैं। पिता के जल्द स्वस्थ होने की कामना लेकर लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव भगवान की शरण में हैं। तेजप्रताप लगातार भगवान के दरबार में हाजिरी लगा रहे हैं। बुधवार को तेजप्रताप यादव वृंदावन पहुंचे, जहां उन्होंने रुद्राभिषेक कर भगवान भोलेनाथ से पिता लालू प्रसाद के जल्द स्वत्थ होने की प्रार्थना की। बता दें कि पिछले दिनों वे मथुरा पहुंचे थे, जहां पुलिस ने उन्हें मंदिर की परिक्रमा करने से रोक दिया था।


दरअसल, 10 सर्कूलर रोड राबड़ी आवास में पिछले दिनों लालू प्रसाद सीढ़ियों से गिरने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गए थे। लालू के कंधे की हड्डी टूट गई थी और उनके कमर में भी गंभीर चोट आई थी। पटना के पारस अस्पताल में उनका इलाज कराया गया लेकिन बेहतर इलाज के लिए उन्हे दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। फिलहाल वे दिल्ली एम्स में इलाजरत हैं और पहले से उनकी सेहत में सुधार हुआ है।


पिता के बीमार होने के बाद से तेजप्रताप काफी परेशान हैं। उन्होंने यहां तक कह दिया था कि उन्हे न राजनीत चाहिए और ना ही कुछ और उन्हें बस पापा चाहिए। इसके बाद भोला यादव ने उन्हे भगवत गीता का पाठ करने से रोक दिया था जिसके बाद वे काफी गुस्से में नजर आए थे। तेजप्रताप ने ट्वीट कर लालू के हनुमान भोला यादव के खिलाफ अपना गुस्सा जताया था। पिता लालू के जल्द स्वस्थ होने की कामना लेकर वे मथुरा पहुंचे थे, जहां उन्होंने पुलिस पर पूजा करने से रोकने का आरोप लगाया था। बुधवार को वे वृंदावन पहुंचे और पिता लालू प्रसाद के जल्द ठीक होने के लिए रुद्राभिषेक किया।