भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस माही ने बताया लड़कों से दिल लगाने के नुकसान, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस माही ने बताया लड़कों से दिल लगाने के नुकसान, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

DESK: भोजपुरी के चर्चित एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव अपने एक वीडियो के कारण सोशल मीडिया में लगातार चर्चा में बनी हुई है। माही अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर  माही की लोकप्रियता तेज़ी से बढती जा रही है। माही के फैंस उनके वीडियो के दिवाने रहते है। इन दिनों भी माही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लागातार वायरल हो रहा है। सभी उनके लुक्स के साथ- साथ उनके द्वारा लड़को से दिल लग जाने पर होने वाली हानि को बता रही हैं। माही के इस वीडियो पर फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं तो वही कुछ फैंस माही को सही बता रहे हैं।


दरअसल, माही श्रीवास्तव ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट्स पर एक वीडियो पोस्ट किया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया। वीडियों में माही लड़को की बुराई करते हुए उनको मतलबी बता रही हैं। वह इस वीडियो में एक वाइट जीप में बैठी हुई हैं, और बोल रही है कि आज के लड़के लड़कियों को बस घुमाने के लिए पटा लेते हैं और जब बात शादी की आती है तो सौ बहाने बनाने लगते हैं। कहने लगते हैं कि घरवाले राजी नहीं होंगे। 


बता दें कि माही ने अरविंद अकेला कल्लू और अंतरा सिंह के गाने, 'ए गर्लफ्रेंड बांबू का' के बीच के एक लाइन को लेकर विडियो बनाया है जो लगातार वायरल हो रही है। यह सोंग मार्च 2022 में रिलीज हुआ था। जो कि काफी चर्चा में रही थी। गाने में अरविंद अकेला और नीलम गिरी ने मुख्य रोल निभाया था।