'भैया मुझे बचा लो...', जॉब के नाम पर सेक्स रैकेट में फंसी नाबालिग, पांच दिन बाद फोन कर बताई सारी कहानी

'भैया मुझे बचा लो...', जॉब के नाम पर सेक्स रैकेट में फंसी नाबालिग, पांच दिन बाद फोन कर बताई सारी कहानी

RANCHI : झारखंड के धनबाद से इंसानियत को शर्मिंदा कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग लड़की को ब्यूटी पार्लर में काम दिलाने के बहाने कुछ लोग रांची लेकर गए।  लेकिन वहां उसे देह व्यापार में लगा दिय। अब पीड़िता ने   जैसे-तैसे करके अपने भाई को फोन किया और पूरी आपबीती सुनाई। इसके बाद परिवार वाले भी सबकुछ जान कर दंग रहे गए। 


मिली जानकारी के अनुसार, ब्यूटी पार्लर में काम दिलाने के बहाने कुछ लोग नाबालिग लड़की को अपने साथ धनबाद से रांची लेकर गए।  फिर वहां उससे मोबाइल फोन छीना और देह व्यापार के धंधे में उतार दिया। नाबालिग ने पांच दिन बाद जैसे-तैसे आरोपियों के पास से अपना मोबाइल ढूंढ निकाला।  फिर उनसे छिपकर अपने घर में फोन किया। वहां भाई को आपबीती सुनाई। जिसके बाद नाबालिग के घर वालों ने उसे वापस लाया। 


जानकारी के मुताबिक, पीड़िता के घर वालों ने बताया कि हम काफी गरीब परिवार से हैं। कुछ दिन पहले तीन लोग हमारे घर आए थे। जिसमें एक महिला और दो पुरुष शामिल थे। उन्होंने कहा कि हम आपकी बेटी की नौकरी रांची में स्थित एक ब्यूटी पार्लर में लगवा देंगे। हम भी उनकी बातों में आ गए और अपनी बेटी को उनके साथ भेज दिया। 


इसके पांच दिन बाद हमारे बेटे के मोबाइल पर बेटी का फोन आया। वो बहुत रो रही थी। उसने बताया कि उससे वहां गलत काम करवाया जा रहा है। जिसके बाद हमने उन तीनों लोगों को फोन करके विनती की कि हमारी बेटी को वापस भेज दें। पहले तो उन्होंने हमारी बात नहीं सुनी। फिर बाद में कुछ लोग हमारे घर आए और बेटी को लौटाते हुए कहा कि अगर हमने इस बारे में किसी को भी कुछ बताया तो अच्छा नहीं होगा।


जबकि, इस घटना को लेकर पीड़िता ने बताया कि रांची ले जाते ही आरोपियों ने उसका मोबाइल छीन लिया। फिर उसे एक कमरे में बंद कर दिया।  वहां उसके साथ रोज गंदा काम किया जाता था। बड़ी मुश्किल से उसने पांच दिन बाद अपना फोन ढूंढ निकाला और घर में फोन किया। वहीं, अब पीड़िता के घर वालों ने इसकी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


इधर, इस पुरे मामले को लेकर  पुलिस ने कहा कि आरोप सही पाए जाने पर सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। मामले में जांच जारी है. पीड़िता को मेडिकल के लिए भिजवाया गया है।