शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी को दिखाया काला झंडा, गाड़ी के शीशे पर मारा हाथ

शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी को दिखाया काला झंडा, गाड़ी के शीशे पर मारा हाथ

BEGUSARAI :  इस वक्त बड़ी खबर बेगूसराय  जिले से सामने आ रही है, जहां एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे बिहार के शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी को काला झंडा दिखाया गया है. इस दौरान प्रदर्शनकर्ताओं ने उनकी कार के शीशे पर हाथ भी मारा है. अशोक चौधरी को भारी विरोध का सामना करना पड़ा है. हालांकि उनके सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें सही सलामत वहां से निकाल दिया है.


घटना बेगूसराय जिले की है, जहां गणेश दत्त जयंती और जीडी कॉलेज का स्थापना दिवस पर भाग लेने पहुंचे बिहार के शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी को काला झंडा दिखाया गया है. दिनकर विश्वविद्यालय की मांग को लेकर छात्र राजद के कार्यकर्ताओं ने काला झंडा दिखाया है. छात्र राजद के जिला अध्यक्ष रामकृष्ण पटेल ने बताया कि कई दिनों से सरकार ये वादा कर रही है लेकिन इसबात पर अमल नहीं किया जा रहा है. दिनकर विश्वविद्यालय का निर्माण नहीं कराया जा रहा है.


शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी  की गाड़ी पर छात्र राजद के कार्यकर्ताओं ने हाथ भी मारा है. दर्जनों की संख्या में पहुंचे छात्र राजद के कार्यकर्ता कार्यक्रम स्थल के गेट पर ही उनकी गाड़ी का इन्तजार कर रहे थे. जैसे ही उनकी गाड़ी पहुंची, आजद कार्यकर्ता टूट पड़े और जोर-जोर से नारेबाजी करने लगे. 


दिनकर विश्वविद्यालय स्थापना दिवस पर पहुंचे शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी का शिक्षकों ने भी विरोध किया है. बताया जा रहा है कि नियोजन शिक्षक के द्वारा जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया है.