बिहार : मुखिया पर ताबड़तोड़ फायरिंग, चार गोली लगने से हालात नाजुक

बिहार : मुखिया पर ताबड़तोड़ फायरिंग, चार गोली लगने से हालात नाजुक

BEGUSARAI : बिहार में नवनिर्वाचित मुखिया लगातार अपराधियों के निशाने पर हैं। राज्य में एक बार फिर से अपराधियों ने मुखिया जी को निशाना बनाया है। ताजा खबर बेगूसराय जिले से सामने आई है, यहां एक नवनिर्वाचित मुखिया के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना हुई है। मुखिया को 4 गोलियां लगी हैं और गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल के अंदर भर्ती कराया गया है।


घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक के नया गांव थाना इलाके के साफापुर पंचायत के मुखिया अमित कुमार पासवान को अपराधियों ने निशाना बनाया है। अमित कुमार पासवान अपने घर जा रहे थे, इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। बाइक पर सवार तीन अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद निकल भागे। स्थानीय लोगों को जैसे ही इस के बारे में जानकारी लगी उन्होंने तत्काल घायल मुखिया को निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया है।


मुखिया की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मामले की जानकारी मिलने के बाद अपराधियों को पकड़ने के लिए छानबीन शुरू कर दी है, लेकिन अब तक कोई सफलता नहीं मिली है। बीजेपी के पूर्व एमएलसी रजनीश कुमार ने जिले में अपराधियों के बढ़ते मनोबल को लेकर सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। उधर मुखिया संघ के जिलाध्यक्ष ने भी कहा है कि अगर हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो प्रशासन के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा।